सोनू सूद ने भी 1 हफ्ते में दी कोरोना को मात…. वैक्सीन दिखा रही असर, ट्वीट कर दी जानकारी…..

Update: 2021-04-23 08:33 GMT

मुंबई 23 अप्रैल 2021। सोनू सूद के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। उन्होंने टेस्ट पॉजिटिव होने के 1 हफ्ते के अंदर कोरोना वायरस को हरा दिया। सोनू ने इंस्टाग्राम पर यह खुशखबरी शेयर की है। बता दें कि सोनू सूद वैक्सीन लगवा चुके थे। इससे पहले अर्जुन रामपाल भी एक हफ्ते के अंदर संक्रमण से मुक्त हो गए थे। उन्होंने बताया था कि डॉक्टर्स ने जल्द ठीक होने की वजह उनका वैक्सीनेटेड होना बताया था।


सोनू सूद ने तस्वीर के साथ लिखा है कि उनका कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव है। बता दें कि सोनू ने 17 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी। 23 अप्रैल को उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ गया। सोनू ने पॉजिटिव आने के 10 दिन पहले ही वैक्सीन लगवाई थी। पॉजिटिव होने के बाद सोनू आइसोलेट होकर घर पर केयर कर रहे थे। इस बीच वह लोगों की मदद भी करते जा रहे थे। बता दें कि अर्जुन रामपाल भी कोरोना को पॉजिटिव रिजल्ट आने के 5-6 दिन के भीतर मात दे चुके हैं। उन्होंने बताया था कि वह वैक्सीन का पहला डोज ले चुके थे।


अर्जुन रामपाल ने भी 17 तारीख को कोविड पॉजिटिव होने की खबर साझा की थी। 22 अप्रैल को उन्होंने कोरोना ठीक होने की खुशखबरी दी। उन्होंने लिखा था कि वैक्सीनेटेड होने की वजह से उनका वायरल लोड काफी कम था। डॉक्टर्स ने जल्द ठीक होने की वजह वैक्सीन को ही बताया है।

Tags:    

Similar News