शिल्पा ने दिखाया मंदिर, मलाइका, अनुष्का, कंगना सहित सेलेब्स ने यूं दी गुड़ी पड़वा और बैसाखी की विशेज

Update: 2021-04-13 09:05 GMT

मुंबई 13 अप्रेल 2021। मंगलवार यानी 13 अप्रैल से चैत्र नवरात्र की शुरुआत हो गई है। आज का दिन कई मायनो में बेहद खास है क्योंकि आज से ही हिंदू कैलेंडर नव वर्ष भी शुरू हो रहा है। इसके अलावा गुड़ी पड़वा, उगादी, बैसाखी और विशू जैसे की त्योहार भी आज के दिन ही मनाए जा रहे हैं। अलग-अलग राज्यों में मनाए जा रहे इन पर्वों का सभी जगह खास महत्व है। वहीं ऐसे मौके पर बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने नवरात्र की पूजा के दौरान का खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘लक्ष्मी का हाथ हो, सरस्वती का साथ हो। गणेश का निवास हो, और मां दुर्गा के आशीर्वाद से आपके जीवन में प्रकाश ही प्रकाश हो…नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं।


वहीं कंगना रनौत ने साड़ी में सज-धज कर अपनी तस्वीर शेयर की है, इसके साथ ही मां दुर्गा का नमन करते हुए भी एक फोटो साझा की है। इसके साथ ही लिखा- ‘सभी को गुड़ी पड़वा, नवरात्रि, नए साल की शुभकामनाएं। ये छोटी सी देवी की तस्वीर जो मैं पकड़े हुए हूं, वो मेरी मां ने मुझे दी थी, जब मैंने घर छोड़ा था, मैंने बहुत कुछ खोया लेकिन ये मेरे साथ रहीं। मुझे लगता है कि उन्होंने मेरा ख्याल रखा, नवरात्रि में आगर आपकको नहीं पता है क्या करना है तो अपनी मां की पूजा करो और उनका आशीर्वाद लो’।


नीतू कपूर ने अपनी एक फिल्म के गाने का वीडियो शेयर करते हुए फैंस को बैसाखी पर शुभकामनाएं दी हैं। मलाइका अरोड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में पोस्ट करते हुए बैसाखी और गुड़ी पड़वा पर फैंस को विश किया है। वहीं अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टा स्टोरी पर बैसाखी और गुड़ी पड़वा की बधाईयां देते हुए सभी को घर पर ही रहने की सलाह दी है। अभिनेत्री काजोल ने भी अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए फैंस को गुड़ी पड़वा पर विश किया है। भूमि पेडनेकर ने मराठी में गुड़ी पड़वा का मैसेज लिखा है और सज-धज कर अपनी तस्वीर भी शेयर की है।

Tags:    

Similar News