सलमान खान के भतीजे की हुई मौत, कोरोना की जांच के लिए सैंपल भेजा, रिपोर्ट आना बाकी…सलमान ने लिखा- ‘तुम्हे हमेशा प्यार करता रहूंगा’, शोक में डूबा पूरा परिवार

Update: 2020-03-31 06:57 GMT

मुंबई 31 मार्च 2020. सलमान खान के भतीजे (कजिन भाई के बेटे) अब्दुल्लाह खान का निधन हो गया है। सलमान ने खुद अब्दुल्लाह के साथ फोटो शेयर की और लिखा, ‘हमेशा तुम्हें प्यार करूंगा।’ अभी तक जो खबर आ रही है उसके मुताबिक अब्दुल्लाह की मौत फेफड़ों में हुए इन्फेक्शन की वजह से कोकिला धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल में हुई।

सलमान खान रिश्ते में अब्दुल्लाह खान के चाचा लगते हैं। यानी अब्दुल्लाह, सलमान खान की बुआ के बेटे के बेटे थे। पारिवारिक सूत्र के मुताबिक, वे लगभग 10 साल पहले मुंबई में शिफ्ट हो गये थे।

सलमान खान के चचेरे भाई मतिन खान ने बताया कि डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें दिल और शुगर की बीमारी थी। वो बॉडी बिल्डर और ओवरवैट थे। उनका हार्ट 30 प्रतिशत से भी कम काम कर रहा था। मतिन ने बताया कि मौत के बाद कोरोना की आशंका के कारण पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों के कॉल आना शुरू हो गए। अस्पताल से जांच रिपाेर्ट आएगी, तभी बता सकेंगे। इधर, जानकारी के अनुसार, अब्दुल्लाह सलमान खान के साथ मुंबई गए थे और कई इंटरनेशनल बॉडी बिल्डिंग कोच के साथ रहकर खुद को ट्रांसफॉर्म किया। उन्होंने कुछ वक्त पहले ही जिम इक्यूपमेंट का एक ब्रांड शुरू किया था। वे सलमान की एक फिल्म की शूटिंग के लिए महेश्वर भी गए थे। वहां सलमान खान और वे दो पहिया गाड़ी से घूमे थे।

बता दें कि भले ही अब्दुल्लाह इस इंडस्ट्री से नहीं थे, लेकिन उन्हें कई बार सलमान के कुछ वीडियोज में देखा गया है। इसके साथ ही अब्दुल्लाह को भी सलमान की तरह हमेशा फिट रहने की हैबिट थी।

Tags:    

Similar News