बोले PM मोदी – “पांच मिनट खड़े रहकर मेरा सम्मान.. मोदी को विवादों में घसीटने की कोइ ख़ुराफ़ात लगती है..मुझसे इतना प्यार है तो गरीब परिवार की ज़िम्मेदारी उठाईए..जब तक कोरोना संकट है”

Update: 2020-04-08 14:28 GMT

नई दिल्ली,8 अप्रैल 2020। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उस मुहिम की सख्त मुख़ालिफ़त की है जिसमे कि, उन्हें पाँच मिनट खड़े रहकर सम्मानित किए जाने की बात कही जा रही है। ऐसे लोगों को कड़ी फटकार लगाते हुए PM मोदी ने हर संपन्न से एक गरीब परिवार की ज़िम्मेदारी लेने का आह्वान किया है।ख़ासकर तब तक जब तक कोरोना वायरस का संकट है।

प्रधानमंत्री मोदी को लेकर कतिपय समुह यह प्रचारित कर रहे थे कि, मोदी को लेकर पाँच मिनट खड़े होकर सम्मान दें। ऐसे लोगों को प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है
“मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है।”

PM मोदी ने आगे जोड़ा –
“हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता।”
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उक्ताशय की बातें अपने अधिकृत ट्विटर हैंडल पर लिखी हैं।

Tags:    

Similar News