Love Test : कहीं वो आपसे प्यार तो नहीं करते...ऐसे पहचानें अपने प्यार को

Love Test : अगर आप किसी के प्यार में पड़ रहे हैं, तो इस फीलिंग को एक्सप्रेस करना आसान है. आप उसके आस-पास रहने के बहाने ढूंढते हैं.

Update: 2024-08-09 14:21 GMT

Love Test : अगर दो लोगों के बीच रिश्ता है और आपको लगता है कि सिर्फ दोस्ती है, तो ये कहना हमेशा सही नहीं होगा... कई बार रिश्तों में हमारे बीच ऐसा बहुत कुछ होता है कि एक दूजे से प्यार करता है इस तरफ इशारे करता है, लेकिन हम समझ नहीं पाते। 

अगर आप किसी के प्यार में पड़ रहे हैं, तो इस फीलिंग को एक्सप्रेस करना आसान है. आप उसके आस-पास रहने के बहाने ढूंढते हैं या रात इन ख्यालों में कटती है. सारा दिन मोबाइल में उनके कॉल संदेश का इंतजार होता है। 

मान लें कि कभी आपको यह एहसास हो कि जिससे आप दोस्ती के नाम पर कैजुअली बात कर लेते हैं या एक-दूसरे को देखकर स्माइल कर देते हैं, कहीं आप उसके ड्रीम क्रश तो नहीं? यह सुनने में थोड़ा अजीब सिचुएशन हो सकता है, लेकिन आप इस हालात को बेहतर तरीके से समझने के लिए कुछ संकेतों की मदद ले सकते हैं.




आपकी मदद सबसे पहले

अगर आप मुसीबत में हों और मदद मांगने पर सबसे पहले वह सामने आए, तो समझें कि उसके दिल में आपके लिए कुछ न कुछ तो है. ऐसे लोग आसानी से अपना एक्सेस आपको दे देते हैं और मौका मिलते ही आपके काम भी आ जाते हैं.

क्वालिटी टाइम

अगर कोई आपके साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए हर वक्त तैयार रहता है या मोबाइल और मैसेज के बावजूद आपसे मिलने का मौका निकालता रहता है, तो समझें कि आप उसके दिल में कहीं मौजूद हैं.

रैंडम सवाल

अगर वह आपसे रैंडम तरीके से ऐसे सवाल पूछ लेता है जिनके लिए आपको सोचने पड़े, तो समझें कि वह आपको जानना चाहता है. मसलन, “तुम्हें क्या करना पसंद है?” या “वीकेंड पर तुम्हारी क्या प्लानिंग है?”



छोटी-छोटी बातें याद रखना

अगर कोई आपकी छोटी-छोटी बातों को याद रखता है और उनके बारे में जानना चाहता है, तो यह बताता है कि वह आपको पसंद करता है. मसलन, अगर आप बताती हैं कि बचपन में आप टेनिस खेलती थीं, और कभी वीकेंड पर दोस्‍तों के साथ घूमने का प्लान बन रहा हो और वह आपसे पूछ बैठे कि क्या आप अभी भी टेनिस खेलती हैं, तो समझ लें कि बात सीरियस है.

हैंड या बॉडी टच

अगर कोई आपके हाथ, उंगलियों, बाल, सिर आदि को टच करने का मौका ढूंढता है (सेक्सुअली नहीं), तो समझें कि वह आपके करीब आना चाहता है. ऐसे लोग इशारा देते हैं कि आप उन्हें करीब समझें, लेकिन वे इस बात की भी परवाह करते हैं कि कहीं आप उन्हें गलत न समझ लें.

Tags:    

Similar News