महिला पत्रकार से रेप :…होटल में मुलाकात के बहाने बुलाकर किया बलात्कार …. रिपोर्टर की शिकायत के बाद पुलिस ने किया FIR दर्ज…. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

Update: 2020-01-11 13:28 GMT

रतलाम 12 दिसंबर 2020। मध्यप्रदेश के रतलाम से एक बड़ी खबर आ रही है। महिला पत्रकार के साथ रेप की वारदात हुई है, जिसके बाद से पुलिस भी सकते में है। घटना रतलाम के स्टेशन रोड इलाके की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक महिला पत्रकार के साथ युवक का परिचय था, जिसके बाद युवक ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया था। उसी दौरान युवक ने पत्रकार के साथ रेप किया।

इधर घटना की पहली रिपोर्ट मुरैना में जीरो पर कायम की गयी थी, बाद में रतलाम स्टेशन थाना पुलिस को पूरा केस ट्रांसफर कर दिया गया। इधर घटना के बारे में ये जानकारी भी आ रही है कि रेप के दौरान युवक ने महिला पत्रकार का अश्लील वीडियो भी बना लिया है, जिसे अब वो वायरल कर देने की धमकी दे रहा है।

युवक का नाम अनिरूद्ध श्याम सक्सेना बताया जा रहा है, जो लखनऊ का रहने वाला है। एक जगह मुलाकात के दौरान दोनों नंबर आपस में एक्सचेंज किये थे, जिसके बाद से ही दोनों में संपर्क हुआ था। एक दिन युवक ने रतलाम के स्टेशन रोड इलाके में स्थित सागर क्रिस्टल होटल में बुलाया और फिर गंदी वारदात को अंजाम दिया।

मामला दर्ज किये जाने के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है, वहीं पीड़िता से भी पुलिस ने युवक की पहचान के लिए बातचीत की है। महिला पत्रकार रतलाम में एक अखबार की रिपोर्टर बतायी जा रही है।

 

Tags:    

Similar News