राहत इंदौरी का निधन : कोरोना संक्रमित मिले मशहूर शायर राहत इंदौरी अब नहीं रहे…. आज ही मिले थे कोरोना संक्रमित, खुद के लिए दुआ भी मांगी थी…. दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Update: 2020-08-11 12:00 GMT

इंदौर 11 अगस्त 2020। कोरोना से जुड़ी से एक बहुत बड़ी खबर आ रही है। मशहूर शायर राहत इंदौरी अब इस दुनिया में नहीं रहे। राहत इंदौरी आज कोरोना संक्रमित मिले थे और दो दिनों से वो अरविंदो अस्पताल में भर्ती थे। आज ही उन्होने ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगी थी। दोपहर बाद ये खबर आयी कि राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।वह 70 साल के थे।

राहत इंदौरी का जन्म इंदौर में 1 जनवरी 1950 को हुआ था। उन्होंने इसलामिया करीमिया कालेज से उन्होंने डिग्री ली। वो बरखातुल्लाह विश्वविद्यालय से पोस्ट ग्रेजुएट हुए। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में उन्होंने 16 साल तक पढ़ाया।

राहत इंदौरी ने मंगलवार सुबह ही ट्वीट किया था, ‘कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं।’

उन्होंने उसी ट्वीट में अपने फैन्स से एक गुहार लगाई थी और कहा था कि, ‘एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी खैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।

Tags:    

Similar News