मुंबई से दिल्ली ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने की कोशिश पर सुष्मिता सेन पे उठे सवाल, अभिनेत्री बोलीं – आप मदद कर सकते हैं तो करें

Update: 2021-04-23 02:10 GMT

मुंबई 23 अप्रैल 2021। सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट किया है जिसमें एएनआई का एक वीडियो है. वीडियो में दिल्ली के शांति मुकंद अस्पताल के सीईओ सुनील सागर बता रहे हैं कि कैसे ऑक्सीजन की क्राइसिस बड़ी होती जा रही है. ऑक्सीजन की कमी के कारण पेसेंट्स को डिस्चार्ज किया जा रहा है.बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल हो गई हैं और अपने स्तर से लोगों की मदद कर रही हैं। सोशल मीडिया पर न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए गए एक वीडियो शांति मुकुंद अस्पताल सीईओ डॉ. सुनील सागर बता रहे हैं कि ऑक्सीजन का इतना संकट है कि मरीज़ों की जान पर बन आएगी।डॉ. सागर कहते हैं कि जो मरीज़ डिस्चार्ज हो सकते हैं, डिस्चार्ज करने के लिए हमने डॉक्टरों से कह दिया है। हमारे पास बस दो घंटे की ऑक्सीजन बची है। मरीज़ मारे जाएंगे। इन बातों को कहने के साथ डॉ. सागर भावुक हो जाते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सुष्मिता सेन ने मदद का वादा किया।


सुष्मिता के इस ट्वीट पर यूजर ने लिखा, ‘अगर ऑक्सीजन की कमी हर जगह है तो आप इसे मुंबई के अस्पताल को देने के बजाय दिल्ली क्यों भेज रही हो?’ इसके जवाब में सुष्मिता सेन ने लिखा, ‘क्योंकि मुंबई के पास फिलहाल ऑक्सीजन है, जैसे मुझे मिली. दिल्ली को इसकी जरूरत है, विशेषकर इन छोटे अस्पतालों को, अगर आप भी मदद कर सकते हो तो आपको जरूर करनी चाहिए। बाद में सुष्मित सेना ने बताया कि दिल्ली के इस अस्पताल को ऑक्सीजन मिल गई है. अस्पताल प्रशासन ने ऑक्सीजन का इंतजाम कहीं और से कर लिया है. उन्होंने लिखा, ‘फिलहाल के लिए अस्पताल को ऑक्सीजन मिल गई है. इससे हमें ऑक्सीजन भेजने के लिए और समय मिल गया. जागरुकता और समर्थन के लिए आप सभी का शुक्रिया इस ट्वीट पर सुष्मिता सेन ने कहा, ”क्योंकि मुंबई में अभी भी ऑक्सीजन के सिलेंडर उपलब्ध हैं, इसलिए मैं ऐसा करना चाहती हूं। दिल्ली को इसकी आवश्यकता है, विशेष रूप से इन छोटे अस्पतालों की, इसलिए यदि आप कर सकते हैं तो मदद करें।

Tags:    

Similar News