प्रोफेसर की मिली लाश, हत्या या फिर आत्महत्या?..कमरे के पलंग में नग्न अवस्था में मिला शव, मेडिकल काॅलेज के माइक्रो बाॅयलाॅजी में थे पदस्थ…. पुलिस जांच में जुटी

Update: 2020-12-03 06:31 GMT

रायगढ़ 3 दिसंबर 2020। मेडिकल काॅलेज के प्रोफेसर की लाश मिलने से सनसनी मच गयी है। मृतक प्रोफेसर का शव उनके कमरे के पलंग पर नग्न अवस्था में पाया गया है। मृतक प्रोफेशर का नाम प्रसन्ना गुप्ता था।
जानकारी के मुताबिक मृतक प्रोफेसर प्रसन्ना गुप्ता रायगढ़ मेडिकल काॅलेज में माइक्रो बाॅयलाॅजी में पदस्थ थे और मेडिकल काॅलेज के टाॅउनशिप में अकेले रहते थे। आज सुबह जब प्रोफेसर ड्यूटी पर नहीं आये तो उन्हे काॅलेज की तरफ से काॅल किया गया था। काॅल नहीं उठाने पर स्टाॅफ उनके रूम में पहुंचा और अंदर से बंद दरवाजे को खटखटाने लगा। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर कमरे में लगी खिड़की से झांक कर देखा गया तो पलंग पर प्रोफेसर का शव पड़ा हुआ था। लाश के शरीर से पूरे कपड़े भी गायब थे, जिसके बाद इसकी सूचना चक्रधर पुलिस को दी गयी। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शव के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
इधर बताया जा रहा हैं कि मृतक प्रोफेसर का तलाक हो चुका है और वह काॅलेज के टाउनशिप में अकेले रह रहा था। फिलहाल पुलिस इस मामले को हत्या और आत्महत्या दोनों पहलू से जोड़कर जांच कर रही है। साथ ही काॅलेज के स्टाॅप से इस संबंध में पूछताछ भी की जा रही है।

Tags:    

Similar News