Political news: पूर्व मंत्री चंद्राकर ने कहा बैज को कोई नेता मानता ही नहीं है, पीसीसी चीफ का पलटवार बोले... देखें वीडियो...

Political news: बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने आज प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष दीपक बैज पर निशाना साधा, कहा कि बैज को कोई नेता मानता ही नहीं है। इस पर बैज ने भी पलटवार किया है।

Update: 2024-08-29 13:39 GMT

Political news: रायपुर। राजधानी रायपुर में मौसम का मिजाज थोड़ा अलग है। तेज धूप के बीच अचानक बादल छा जा रहे हैं, कहीं बौछारें पर पड़ रही हैं तो कहीं बूंदाबादी..फिर धूप खिल जा रही है। राजधानी की सियासत का मिजाज भी आज कुछ इसी तरह का बना हुआ है। काफी समय से शांत बैठे बीजेपी के दिग्‍गज विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने आज कांग्रेस और पीसीसी चीफ पर बयान की बौछार कर दी। इस पर पीसीसी चीफ दीपक बैज की तरफ से भी पलटवार किया गया है।

बीजेपी के पूर्व मंत्री ने आज पीसीसी चीफ बैज पर सीधा निशाना साधा। चंद्राकर ने बैज को पूर्व सीएम भूपेश बघेल का फोटोकॉपी बताते हुए कहा कि उन्‍हें कोई स्‍वीकार नहीं करता है। बैज को कोई नेता मानता ही नहीं है। पूरी कांग्रेस गांधी परिवार या उनके व्‍यक्ति के लिए खड़ी है। कांग्रेस अभी एक साल से उठक- बैठक कर रही है। क्‍या संगठन, क्‍या चुनाव, केवल उठक- बैठक चल रहा है। अभी वो भूपेश बघेल जी के लिए भिड़े हुए हैं। उनका एजेंडा संगठन नहीं है, व्‍यक्ति निष्‍ठा है। कभी गांधी परिवार के लिए भिड़े रहेत हैं। अभी भूपेश बघेल जी के लिए भिड़े हैं कल देवेंद्र यादव जी के लिए भिड़े थे। कल किसी और के लिए भिड़ जाएंगे, वो बड़े एजेंडा के लिए काम नहीं करते हैं।

इस पर दीपक बैज की तरफ से भी पलटवार किया गया है। बैज ने कहा कि अजय चंद्राकर जी को अपनी टीआरपी बढ़ाना है। अगर उन्‍हें बीजेपी वाले नेता मानते तो मंत्री क्‍यों नहीं बनाए। वो मेरे ऊपर बयान नहीं दे रहे हैं बल्कि मंत्री बनने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि मैं शुरु से कहते आ रहा हूं कि दीपक बैज नेता नहीं है, एक कार्यकर्ता है। इस कार्यकर्ता को हाईकमान ने मुझे जिम्‍मेदारी दी है। बैज का पूरा बयान सुनने के लिए देखें यह वीडियो...

Tags:    

Similar News