Political news: CG सरकार के खिलाफ आंदोलन: छत्‍तीसगढ़ में 8 जुलाई को कांग्रेस करेगी विरोध प्रदर्शन जानिये...क्‍या है मामला

Political news: छत्‍तीसगढ़ में कांग्रेस ने 8 जुलाई को धरना प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। इस संबंध में प्रदेश संगठन की तरफ से भी जिला और ब्‍लॉक अध्‍यक्षों को आज पत्र जारी किया गया है।

Update: 2024-07-04 14:01 GMT

Political news: रायपुर। प्रदेश में बिजली की कीमत और कटौती को लेकर कांग्रेस राज्‍य सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी। प्रदेश संगठन की तरफ से इस संबंध में राज्‍य के सभी ब्‍लॉक और जिलाध्‍यक्षों को पत्र जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि राज्य भाजपा सरकार के गलत नीतियों के चलते राज्य में विद्युत आपूर्ति सरप्लस होने के बावजूद विद्युत दर में बेतहाशा वृध्दी की गयी है तथा प्रदेशभर में बार-बार हो रही अघोषित विद्युत कटौती से प्रदेश की आमजनता एवं किसान परेशान है। विद्युत दरों में हुई बेतहाशा बढ़ोत्तरी व अघोषित विद्युत कटौती को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा 08 जुलाई 2024 (सोमवार) को प्रदेश के समस्त जिला, नगर/ब्लाक मुख्यालयों में एक दिवसीय धरना/प्रदर्शन किये जाने का निर्णय लिया गया है।

धरना/प्रदर्शन के माध्यम से राज्य की भाजपा सरकार द्वारा बढाये गये विद्युत दर को वापस लिये जाने व प्रदेश में हो रही अघोषित विद्युत कटौती बंद कर प्रदेश की आमजनता सहित किसान भाईयों को राहत पहुंचाये जाने की मांग की जायेगी।

जिला और ब्‍लॉक अध्‍यक्षों से कहा गया है कि स्थानीय प्रदेश पदाधिकारियों, वरिष्ठ कांग्रेसजनों, सांसद / पूर्व सांसद प्रत्याशी, विधायक / पूर्व प्रत्याशी / पूर्व विधायकों, एआईसीसी एवं पीसीसी सदस्यों, जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष / पदाधिकारियों, मोर्चा संगठन / प्रकोष्ठ / विभाग के जिला / ब्लाक पदाधिकारियों, सोशल मीडिया के प्रशिक्षित सदस्यों, नगरीय निकाय/ त्रि-स्तरीय पंचायत के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों, सहकारिता क्षेत्र के पदाधिकारियों को अनिवार्य रूप से आमंत्रित करते हुए उपरोक्तानुसार 08 जुलाई 2024 को एक दिवसीय धरना / प्रदर्शन आयोजित करें तथा विस्तृत प्रतिवेदन से प्रदेश कांग्रेस कमेटी को अवगत करावें।

Tags:    

Similar News