Loksabha Chunav 2024: हम 5 साल तरस गए थे आप से मिलने के लिए, पूर्व सीएम भूपेश के सामने छलका कांग्रेसी का दर्द, बोले- मेरी बात बुरी लगे तो कर देना निष्‍कासित

Loksabha Chunav 2024: राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी और पूर्व सीएम भूपेश बघेल के सामने पार्टी के एक नेता अपनी भड़ास निकाली। प्रदेश में कांग्रेस सरकार के दौरान कार्यकर्ताओं की उपेक्षा से आहत इस कांग्रेस नेता ने यहां तक कह दिया कि आप मुझे निष्‍कासित कर सकते हैं, लेकिन हम 5 साल तक आपसे मिलने के लिए तरस गए थे।

Update: 2024-03-18 13:38 GMT

Loksabha Chunav 2024: राजनांदगांव। पूर्व सीएम और राजनांदगांव सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी भूपेश बघेल अपने चुनाव प्रचार में व्‍यस्‍त हो गए हैं। संसदीय क्षेत्र में वे लगातार कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं और कार्यकर्ता सम्‍मेलनों का आयोजन कर रहे हैं। ऐसे ही एक कार्यकर्ता सम्‍मेलन के दौरान भूपेश बघेल को एक नेता की नाराजगी का सामना करना पड़ा।

बताया जा रहा है कि राजनांदगांव ग्रामीण कांग्रेस की तरफ से कार्यकर्ता सम्‍मेलन का आयोजन किया गया था। मंच पर कांग्रेस प्रत्‍याशी और पूर्व सीएम भूपेश बघेल के साथ ही पार्टी के कुछ विधायक और जिला के वरिष्‍ठ नेता मौजूद थे। इस सम्‍मेलन को पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुरेंद्र दाऊ ने भी संबोधित किया। इस दौरान सुरेंद्र दाऊ ने भरे मंच पर भूपेश बघेल की मौजूदगी में नेताओं को जमकर खरी-खरी सुनाई। 5 साल तक प्रदेश में सत्‍ता का मजा लेने वाले नेताओं पर हमला बोलते हुए सुरेंद्र दाऊ ने कहा कि 5 साल में न ही काम हुआ और न ही कार्यकर्ताओं का सम्मान हुआ है। 5 साल एक ही नेता दिखा, आज वह गायब हो गया।

इस दौरान एक नेता ने पीछे से उन्‍हें टोका लेकिन सुरेंद्र दाऊ अपनी बात कहते रहे। इसके बाद उन्‍होंने यहां तक कहा कि यदि मेरी बातें यदि बुरी लगी हो तो मुझे पार्टी से निष्कासित करने का पूरा अधिकार है लेकिन हम आप से मिलने के लिए पांच साल तरस गए थे।

देखें वीडियो

Full View

Tags:    

Similar News