Chhattisgarh News: सीएम बोले- देवेंद्र यादव छोटा-मोटा आदमी नहीं है: कांग्रेस विधायक की गिरफ्तारी पर विष्‍णुदेव का आया बयान..

Chhattisgarh News: भिलाई नगर सीट से कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी पर मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय की प्रतिक्रिया सामने आई है। वहीं, इस मामले में सियासत भी तेज होती नजर आ रही है।

Update: 2024-08-18 06:34 GMT

मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय आज गुढ़ियारी स्थित मारुति मंगलम भवन में आयोजित "विशाल कांवड़ यात्रा" में शामिल हुए। उनके साथ विधानसभा अध्‍यक्ष डॉ. रमन सिंह भी मौजूद थे। 

Chhattisgarh News: रायपुर। बलौदाबाजार हिंसा मामले में गिरफ्तार किए गए भिलाई नगर सीट से कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव के मुद्दें पर सियासत तेजी होती नजर आ रही है। एक तरफ कांग्रेस इसको लेकर बीजेपी और सरकार पर हमला करने की तैयारी में है तो दूसरी तरफ सत्‍ता पक्ष की तरफ से भी तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

विधायक यादव की गिरफ्तारी को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने सरकार पर हमला किया है। बघेल के बयान पर मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय ने आज पटलवार किया। राजधानी के गुढ़‍ियारी में कावड़ यात्रा में शामिल होने पहुंचे मुख्‍यमंत्री से जब इस पर सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा कि देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी कोई राजनीतिक षड्यंत्र नहीं है। पुलिस ने सोच समझकर कार्रवाई की है। विधायक देवेंद्र यादव छोटा-मोटा आदमी नहीं है।

इससे पहले प्रदेश के डिप्‍टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा ने विधायक यादव जांच में पुलिस को सहयोग नहीं कर रहे थे। इस वजह से उन्हें गिरफ्तार करना पड़ा है। इस घटना में कोई भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। देवेंद्र यादव ने गिरफ्तारी के दौरान सफेद झंडा का सहारा लिया है। वो समाज विशेष को गिरफ्तारी से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। किसी भी प्रकार की दुर्भावना से कार्रवाई नहीं की गई है। मैं प्रदेश में सभी से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं।

मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय आज गुढ़ियारी स्थित मारुति मंगलम भवन में आयोजित "विशाल कांवड़ यात्रा" में शामिल हुए। उनके साथ विधानसभा अध्‍यक्ष डॉ. रमन सिंह भी मौजूद थे। 

वहीं, पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने विधायक की गिरफ्तारी पर कहा कि अगर प्रदेश के मुखिया को ये लगता है कि एक युवा विधायक को गिरफ़्तार करके अपने 8 महीने के “कलंकित कार्यकाल” को ढंक लेंगे, तो यह उनकी गलतफहमी है। सतनामी समाज के साथ हुए अन्याय को एक और अन्याय करके आप समाज को धोखा दे रहे हैं। पूरा प्रदेश, हम सब देवेंद्र यादव और सतनामी समाज के साथ खड़े हैं। करारा जवाब मिलेगा… मुख्यमंत्री जी! छत्तीसगढ़, नागपुर और गुजरात से नहीं, यहीं से चलेगा।

पूर्व डिप्‍टी सीएम टीएस सिंहदेव ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया दी है। सिंहदेव ने एक्‍स पर पोस्‍ट किया है कि ये न्याय की प्रक्रिया नहीं, प्रतिशोध का रवैया है! सरकार दोषियों पर कार्रवाई करे, जबरन राजनीतिक प्रतिद्वंदियों पर नहीं।

Tags:    

Similar News