Chhattisgarh Congress: CG घर-घर जाकर महिलाओं से फार्म भरवाएगी कांग्रेस: सचिन पायलट की बैठक में फैसला, नाराज नेताओं मनाने की इन्‍हें मिली जिम्‍मेदारी

Chhattisgarh Congress:

Update: 2024-03-22 12:29 GMT
प्रदेश मुख्‍यालय राजीव भवन में आयोजित बैठक में प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट, पीसीसी चीफ दीपक बैज और नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत 

Chhattisgarh Congress: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने महिलाओं से महतारी वंदन योजना का फार्म भरवाया था। अब उसी तर्ज पर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस घर-घर जाकर महिलाओं से फार्म भरवाएगी। प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महासचिव सचिन पायलट की मौजूदगी में आज राजीव भवन में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया है। बता दें कि कांग्रेस ने केंद्र में सरकार बनने पर गरीब महिलाओं को सालाना एक लाख रुपये देने की घोषणा की है। पार्टी की तरफ से इसी योजना का फार्म भरवाया जाएगा।

राजीव भवन में हुई इस बैठक में पीसीसी चीफ सहित प्रदेश संगठन के लगभग सभी वरिष्‍ठ नेता मौजूद थे। पार्टी नेताओं के अनुसार प्रदेश कांग्रेस में इ न दिनों जो कुछ भी चल रहा है प्रदेश प्रभारी पायलट उसको लेकर काफी चिंतित नजर आए। उन्‍होंने सार्वजनिक बयानबाजी पर रोक लगाने को कहा है। इतना ही नहीं पार्टी से नाराज चल रहे नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी मनाने का फैसला बैठक में किया गया है। रुठों को मानाने की जिम्‍मेदारी प्रदेश के वरिष्‍ठ नेताओं को सौंपी गई है। वरिष्‍ठ नेता नाराज चल रहे नेताओं के घर जाएंगे और फिर से उन्‍हें सक्रिय करेंगे।

बताते चले कि इन दिनों कांग्रेस में काफी भूचाल मचा हुआ है। एक के बाद एक नेता पार्टी छोड़ रहे हैं तो दूसरी तरफ असंतोष भी खुलकर सामने आ रहा है।


Tags:    

Similar News