CG NSUI: छत्‍तीसगढ़ NSUI प्रदेश अध्‍यक्ष का सख्‍त फरमान: जानिये...नीरज पाण्‍डेय को क्‍यों जारी करना पड़ा ऐसा लेटर...

CG NSUI: छत्‍तीसगढ़ एनएसयूआई के प्रदेश अध्‍यक्ष नीरज पाण्‍डेय ने संगठन के जिला, ब्‍लॉक और विधानसभा से लेकर अन्‍य इकाईयों के प्रमुखों को आज एक पत्र भेजा है। इसमें एनएसयूआई अध्‍यक्ष ने सख्‍ता निर्देश दिया है।

Update: 2024-07-04 14:23 GMT

CG NSUI: रायपुर। भारतीय राष्‍ट्रीय छात्र संगठन (NSUI) के छत्‍तीसगढ़ अध्‍यक्ष नीरज पाण्‍डेय ने आज संगठन के अलग-अलग इकाईयों के अध्‍यक्षों एक पत्र जारी किया है। इस पत्र में नीरज पाण्‍डेय ने आंदोलनों को लेकर दिशा- निर्देश जारी किया है।

प्रदेश के एनएसयूआई के सभी जिला, विधानसभा, ब्‍लॉक और विश्‍वविद्यालय के अध्‍यक्षों और पदाधिकरियों को लिखे पत्र में नीरज पाण्‍डेय ने कहा कि आप सभी को सूचित किया जाता है, कि आज दिनांक से किसी भी शासकीय व निजी संस्थाओं मे धरना प्रदर्शन एवं ज्ञापन देने के पूर्व प्रदेश संगठन महामंत्री एवं अपने जिला अध्यक्ष को कार्यक्रम से अवगत करायें एवं अनुमति प्राप्त करें। अतएव् जानकारी पूर्व कोई भी कार्यकम करने पर संगठनात्मक कार्यवाही की जायेगी।

NPG.NEWS ने बातचीत करते हुए नीरज ने लेटर जारी करने की वजह बताई। कहा कि कई बार बिना सूचना के कार्यकर्ता आंदोलन करते हैं ऐसे में कहीं कोई अप्रिय घटना या स्थिति बन जाती है। उन्‍होंने आज सूरजपुर में हुई घटना का उदाहरण देते हुए बताया कि आज वहां एनएसयूआई के कार्यकर्ता एसडीएम को ज्ञापन देने गए थे, जहां एसडीएम ने ज्ञापन लेने की बजाय कार्यकर्ताओं को थाने बुलाकर मारपीट की। इस आंदोलन की पार्टी को जानकारी ही नहीं थी। घटना के बाद एसडीएम को हटा दिया गया है, लेकिन ऐसी स्थित‍ि दोबार न पैदा हो, इस वजह से यह आदेश जारी करना पड़ा है।

Tags:    

Similar News