Budget Session of CG Assembly: कल सदन में ये 3 मंत्री करेंगे सवालों का सामना: जल जीवन मिशन, भारत माला के साथ स्‍काई वॉक पर लगे हैं प्रश्‍न

Budget Session of CG Assembly: विधानसभा के बजट सत्र के तीसरे दिन बुधवार को सदन में प्रश्‍नकाल के दौरान 3 मंत्री सवालों का सामना करेंगे। इस दौरान जल जीवन मिशन, भारत माला परियोजना और स्‍काई वॉक पर प्रश्‍न होंगे।

Update: 2024-02-06 12:50 GMT

Budget Session of CG Assembly: रायपुर। छत्‍तीगसढ़ विधानसभा के बजट सत्र में कल (बुधवार) को उप मुख्‍यमंत्री अरुण साव, केदार कश्‍यप और टंकराम वर्मा के विभाग से जुड़े विषयों पर प्रश्‍न होंगे। पहला सवाल सत्‍ता पक्ष के ही विधायक धर्मजीत सिंह की तरफ से दागा जाएगा। उनका प्रश्‍न तखतपुर में जल जीवन मिशन से जुड़ा हुआ है। 

प्रश्‍नकाल के दौरान सदन में राजधानी रायपुर के चर्चित स्‍काई वॉक की भी गुंज भी सुनाई देगी। स्‍काई वॉक को लेकर डॉ. रमन सिंह की सरकार में पीडब्‍ल्‍यूडी मंत्री रहे राजेश मूणत ने प्रश्‍न लगाया है। बता दें कि स्‍काई वॉक का काम मूणत के ही कार्यकाल में शुरू हुआ था। इसके अलावा भारत मामला परियोजना के लिए पेड़ों की कटाई, वन मंडलों में गड़बड़ी सहित सड़कों की स्थिति पर भी सवाल पूछे जांएगे।



Full View



Tags:    

Similar News