कोरोना को लेकर PM मोदी की मार्मिक अपील – “लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं कृपया करके. अपने और अपने परिवार को बचाएं ..केंद्र की एडवाइजरी का कड़ाई से पालन करें लोग”…मोदी के ट्वीट पर सीएम भूपेश का रि-ट्वीट-“सभी लोग लॉकडाउन का गंभीरता से पालन करें”

Update: 2020-03-23 07:25 GMT

रायपुर, 23 मार्च 2020।

देश भर के अधिकांश शहरों में लाकडाउन के आदेश हैं। हालांकि कई शहरों में इस लाकडाउन का तमाशा बन रहा है। लिहाजा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहम अपील की है। उन्होंने अपील की है कि खुद को और अपने परिवार को इस खतरनाक वायरस से बचाये। कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से बचने का एक मात्र उपाए है कि लोग अपने घरों पर रहें। बहुत से लोग लाॅकडाउन को अभी भी गंभीरता से नही ले रहे है और अनवाश्यक रूप पर बिना किसी कार्य के सड़कों पर घूम रहे है।

राज्य सरकार द्वारा सभी लोगों से अपने घरों में ही रहने की अपील की गई है साथ ही अधिकारियों को केन्द्र सरकार द्वारा इस संबंध में जारी एडवाइजरी का कड़ाई से पालन कराने के निर्देश भी दिए गए है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री के ट्वीट पर रि-ट्वीट करते हुए कहा है कि लाकडाउन का कड़ाई से पालन किया जाये।

राज्य सरकार ने लोगों से कहा है कि कृपया लाॅकडाउन को गंभीरता से ले। कोरोना के संक्रमण से अपने और अपने परिवार को बचाएं। केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा इस संबंध में जारी दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन करें ताकि इसके संक्रमण को रोका जा सके।

Tags:    

Similar News