पंचायत मंत्री सिंहदेव से शिक्षाकर्मियों ने फिर लगायी संविलियन की गुहार…. रायपुर में विवेक दुबे के नेतृत्व में मुलाकात के बाद, अब बस्तर में भी ज्ञापन सौंप वादा पूरा करने का किया अनुरोध… सिंहदेव ने शिक्षाकर्मियों से कहा….

Update: 2020-01-10 17:40 GMT

बस्तर 10 दिसंबर 2020। जैसे-जैसे बजट सत्र करीब आते जा रहा है वैसे वैसे शिक्षाकर्मियों की बेचैनी और संविलियन के लिए उनका प्रयास बढ़ते जा रहा है । संविलियन अधिकार मंच के बैनर तले अपने संविलियन के प्रयास में जुटे हुए शिक्षाकर्मी कोई मौका हाथ से जाने देना नहीं चाहते यही वजह है कि लगातार मंत्रियों,विधायकों से बजट सत्र में संविलियन का प्रावधान करने के लिए निवेदन करने का सिलसिला जारी है।

इसी कड़ी में संविलियन अधिकार मंच के प्रदेश संयोजक विवेक दुबे द्वारा बनाई गई रणनीति को अमलीजामा पहनाते हुए जिला संयोजक प्रकाश महापात्र के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने सीमित समय के लिए जगदलपुर प्रवास पर पहुंचे पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव से मुलाकात की और संपूर्ण संविलियन के लिए ज्ञापन सौंपते हुए उनसे संपूर्ण संविलियन के लिए निवेदन किया । संविलियन को ही अपनी सारी समस्याओ का हल बताते हुए शिक्षाकर्मियों ने आगामी बजट सत्र में जनघोषणा पत्र में किये गए वादे के मुताबिक सभी के संविलियन के लिए गुहार लगायी।

सिंहदेव ने उनकी बातों को सुनकर मुस्कुराते हुए कहा कि

“मुझे आपकी सारी समस्याएं पता है और मैं उसके निदान के लिए पहल कर रहा हूँ , इस बार बजट सत्र में आपको अच्छी खबर मिले इसके लिए मैं भी लगातार प्रयास कर रहा हूँ”

पंचायत मंत्री सिंहदेव से मुलाकात करने वालों में जिला संयोजक प्रकाश महापात्र के साथ-साथ प्रदीप टेंबुलकर, जिवेन्द्र कुमार मगर, विपिन दुर्गे, श्रीनिवास राव,फुलधर शोरी, पुरुषोत्तम पाण्डेय शामिल थे

Tags:    

Similar News