CM भूपेश से ट्विटर पर एक शख्स ने पूछा- दारू की दुकान कब बंद होगी ?….मुख्यमंत्री ने दुकानें बंद करा दी…तो लोग शख्स पर भड़के, बोले- बेवड़ों के दुश्मन निकले तुम तो….देखिये अजब-गजब कमेंट्स

Update: 2020-03-22 19:19 GMT

रायपुर 23 मार्च 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीन दिनों के लिए शराब दुकानों को बंद करने का आदेश दिया है। 23 मार्च से 25 मार्च तक शराब दुकानें बंद रहेगी। मुख्यमंत्री भूपेश ने कोरोना के मद्देनजर राज्य सरकार की तरफ से उठाये जा रहे ऐहितियाती कदम को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण ना फैले, इसे लेकर सिटी बस की सेवा को 29 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। जिस पर आकाश चौबे नाम के ट्विटर यूजर ने पूछा, ”सर वाइन शॉप कब बंद होंगे. भीड़ वहां भी बहुत होती है.” इस मांग के बाद आकाश ट्वीटर यूजर्स के निशाने पर आ गये हैं।

हालांकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आकाश के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा- Done, आर्डर इशू हो चुका है। मुख्यमंत्री के इस जवाब के बाद आकाश कई लोगों के निशाने पर आ गये, हालांकि कई लोगों ने इसे लेकर उनकी तारीफ भी की, लेकिन कईयों ने उनपर जमकर निशाना भी साधा।

v The people के ट्वीटर हैंडल ने लिखा है बेवड़ो के दुश्मन हो आप। जबकि जीरो कुल ने लिखा- “तुम्हे दया नहीं आयी”

आशुतोष पांडेय ने लिखा- चौबे जी छुपे रहना, सारे शराबी तुमको ढूंढने वाले हैं।

जबकि आभाष ने लिखा है भाई आप सच में फर्स्ट बैंचर निकले, When teacher is about to leave “Sir aapne hamara homework check ni kiya”

Tags:    

Similar News