मुख्यमंत्री बघेल विदेश प्रवास से लौटे एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत…NSUI ने भी लगाये जम के नारे…CM ने गाड़ी से उतरकर दिया धन्यवाद…

Update: 2020-02-22 13:58 GMT

रायपुर 22 फरवरी 2020 आज मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के अमरिका प्रवास के बाद रायपुर आगमन पर NSUI के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के नेतृत्व में NSUI के सैकड़ो साथियों ने एयरपोर्ट के पास भव्य स्वागत किया !

NSUI के सैकड़ो कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के स्वागत में जोरदार नारेबाजी की,मुख्यमंत्री ने गाड़ी से उतारकर NSUI के लोगो का धन्यवाद दिया।

इस स्वागत में आकाश शर्मा ,अमित शर्मा ,हेमंत पाल,हनी बग्गा, विनोद कश्यप,कृष्णा सोनकर,विकाश सिंह, संकल्प मिश्रा, हरिओम तिवारी,निखिल वंजारी,मोनू तिवारी ,महिताब हुसैन,शिवम शर्मा,

 

मुख्यमंत्री 21 फरवरी को नई दिल्ली लौटे थे, वहां से वे बेंगलुरु और अंबिकापुर होते हुए आज रायपुर आए। जनसमुदाय के साथ बड़ी संख्या में जन प्रतिनिधि भी एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए उपस्थित थे। शंख ध्वनि और ढोल की जोशीली धुन के बीच लोगों ने फूलों की बरसात, फूल मालाओं और गुलदस्तों से लोगों ने मुख्यमंत्री का आत्मीय स्वागत किया। एयरपोर्ट से निवास मार्ग पर व्हीआईपी रोड और तेलीबांधा के पास भी लोगों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। तेलीबांधा के पास आतिशबाजी भी की गई। मुख्यमंत्र श्री बघेल ने यहां उपस्थित लोगों को धन्यवाद दिया। नगरीय विकास मंत्री डॉ शिव डहरिया, विधायक कुलदीप जुनेजा, नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर और सभापति प्रमोद दुबे भी विमानतल पर उपस्थित थे।

Similar News