अब इस एक्ट्रेस ने लगाया साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप, बोली-‘उसने पैंट से अपना….

Update: 2021-01-19 06:26 GMT

मुंबई 19 जनवरी 2021. करिश्मा खान के आरोपों के बाद अब एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अब एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान के बारे में सनसनीखेज खुलासे किए हैं. शर्लिन ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्होंने साजिद को लेकर राज खोले हैं. प्ले बॉय मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराकर सुर्खियों में आईं शर्लिन चोपड़ा का आरोप है कि साजिद खान ने उनके साथ भी गलत करने की कोशिश की थी. शर्लिन चोपड़ा का यह ट्वीट हर तरफ वायरल हो रहा है. जिसके बाद साजिद खान भी यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं.

शर्लिन ने साजिद पर आरोप लगाते हुए लिखा, ‘जब मैं अपने पिता के निधन के कुछ दिन के बाद अप्रैल 2005 में उनसे से मिली तो उन्होंने मेरी साथ आपत्तिजनक हरकत की। मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि वो क्या चाहते हैं और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य ऐसा कुछ नहीं है।’

शर्लिन ने आगे कहा, अगर आप जॉनी सिन्स बनना चाहते हो, तो बेशक बनो, लेकिन फिल्मों में काम दिलाने के बहाने लड़कियों को बुलाकर उनके साथ अश्लील हरकत करना ये कहां की सभ्यता है ? इसके बाद शर्लिन ने साजिद खान को सोशल मीडिया पर टैग करते हुए सवाल भी पूछा है।

Tags:    

Similar News