न्यूज एंकर ने किया रेप : फाइव स्टार होटल में युवती के साथ न्यूज एंकर ने किया रेप…..फोन कर दोस्त को बुलाया था….फिर कमरे में लूटी आबरू…. FIR दर्ज

Update: 2021-02-28 05:22 GMT

नई दिल्ली 28 फरवरी 2021। न्यूज एंकर पर युवती ने रेप का आरोप लगाया है। एक बड़े नेशनल अंग्रेजी चैनल में एंकर के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया गया है। रेप की ये वारदात दिल्ली के फाइव स्टार होटल में हुई है। 22 वर्षीय युवती ने कहा है कि दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके की एक फाइव स्टार होटल में उसका रेप हुआ है। पुलिस ने कहा कि यह घटना पिछले सप्ताह हुई. 28 वर्षीय आरोपी दिल्ली के खान मार्केट में महिला से मिला था और बाद में उसे होटल ले गया, जहां वह अपने परिवार के साथ रह रही थी.

मुंबई के अंग्रेजी समाचार चैनल के 28 वर्षीय पत्रकार और एंकर के खिलाफ चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन में बलात्कार का मामला दर्ज किया। दिल्ली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार का अपराध), 342 और 509 (एक महिला के अपमान का उद्देश्य से इशारे करना) के तहत एफआईआर दर्ज की है। शिकायत में, पीड़िता ने कहा कि वह पुणे में अपने कॉलेज के दिनों से आरोपी को तीन सालों से जानती थी।

पुलिस ने महिला की शिकायत का हवाला देते हुए कहा है कि टीवी एंकर आरोपी महिला को एक अलग कमरे में ले गया. वहां उसने उसके साथ रेप किया.एक टेलीविजन चैनल के लिए काम करने वाला आरोपी मुंबई के एक बिजनेसमैन का बेटा है.एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार करने के लिए एक टीम मुंबई भेजी गई है.

एफआईआर में, पीड़िता ने कहा कि 30 जनवरी को आरोपी ने उसे यह कहकर मैसेज किया कि वह एक शादी के लिए दिल्ली आ रहा है, और उस दौरान उससे मिलना चाहता है।लड़की ने आगे कहा कि 25 फरवरी को, लगभग 5 बजे आरोपी ने मुझे फिर से मैसेज किया और मुझसे पूछा कि वह एक दोस्त के घर पर उससे मिले, जहां वह रह रहा है और हम वहां से नाश्ते के लिए बाहर जाएंगे। हालांकि, मैंने आरोपी से सीधे नाश्ते के लिए खान मार्केट मिलने की बात कही। जिसपर वह मान गया।

पीड़िता आरोपी से खान मार्केट में नाश्ते पर मिली वहां से एक फाइव-स्टार होटल में गई जहाँ आरोपी अपने परिवार के साथ रुका हुआ था। शिकायत में पीड़िता ने साफ कहा है कि उसने आरोपी के साथ किसी भी शारीरिक संबंध के लिए सहमति नहीं दी। हालांकि, कथित तौर पर आरोपी ने दो बार उसके साथ जबरदस्ती की।

 

Tags:    

Similar News