Kondagaon News: शादी से पांच दिन पहले ही युवती का शव मिला फंदे पर, मंगेतर से हुआ था विवाद, पुलिस जांच में जुटी...

Kondagaon News: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में 24 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती की शादी पांच दिनों बाद होनी थी। लेकिन इसके पहले ही युवती ने ख़ुदकुशी कर ली।

Update: 2024-05-07 07:29 GMT

Kondagaon News कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में 24 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती की शादी पांच दिनों बाद होनी थी। लेकिन इसके पहले ही युवती ने ख़ुदकुशी कर ली। अब ख़ुशी वाले घर में मातम पसरा हुआ है। वहीँ, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक, घटना छत्तीसगढ़ के कोंडागांव की है। कोतवाली थाना क्षेत्र के नहरपारा निवासी सुषमा श्रीवास की शादी कांकेर जिले के भावगिरी ग्राम में तय हुई थी। तीन महिने पहले ही दोनों की सगाई हुई थी और 10 मई को शादी तय की गई थी। श्रीवास परिवार में एक भाई और तीन बहने है। परिवार में ये पहली शादी थी, जिसकों लेकर काफी खुशी का माहौल था। खरीदारी हो चुकी थी। सुषमा ने खुद अपनी शादी का कार्ड भी दोस्तों और रिश्तेदारों में बांटा था। सभी 10 मई की तारीख का इंतेजार कर रहे थे। इसी बीच पांच मई रविवार को सुषमा मकान के दूसरे मंजिल के कमरे में गई। जिसके बाद काफी देर तक दरवाजा ही नहीं खोली। परिजनों ने आवाज दिया लेकिन वो दरवाजा नहीं खोली। परिजनों ने अनहोनी का संदेह जाहिर करते हुए अंदर से लाॅक को तोड़कर देखा तो सुषमा की लाश फंदे पर झूल रही थी। नाजारा देख परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को फंदे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतिका के परिजनों ने बताया कि बेटी की बातचीत उसके मंगेतर से होती रहती थी। कुछ दिनों पहले ही दोनों के बीच विवाद हुआ था। विवाद के बाद लड़के के परिजन यहां आये थे। जिसके बाद सब ठीक हो गया था। फिर अचानक उनकी बेटी ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इस बात से सभी हैरान है। फिलहाल पुलिस मृतिका के मोबाइल को भी कब्जे मे ले लिया है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है। मौत के कारणो का पता अभी नहीं चल पाया है।

Tags:    

Similar News