VIDEO : ललित महल होटल में न्यू ईयर पार्टी में शराब को लेकर बवाल !….ड्रिंक्स व डिनर नहीं मिलने पर युवाओं ने होटल में जमकर की तोड़फोड़…..पार्टी शुरू होने से पहले ही करना पड़ा बंद…. बवाल देख आयोजक भी हो गया फरार

Update: 2020-01-01 07:27 GMT

रायपुर 1 जनवरी 2019। नये जश्न की पार्टी में शराब को लेकर ऐसा संग्राम छिड़ा कि ना तो पार्टी का सुरूर चढ़ा…और ना ही डांस-मस्ती और धमाल हो पाया। न्यूज ईयर पर राजधानी के ललित महल होटल में सबसे बड़े इवेंट का आयोजन था। उसी इवेंट में आधी रात के पहले ही खूब बवाल मचा। बवाली इस कदर बेकाबू हुए कि होटल में ही जमकर जमकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। इवेंट में आये यूथ का आरोप था कि उनसे हजारों व लाखों में पास के एवज में पैसे इवेंट के लिए लिये गये थे, लेकिन ना तो उन्हें ड्रिक्स दिया जा रहा है और ना ही स्नैक्स व डिनर ही दिया जा रहा है। हद तो तब हो गया, जब पैसे से पास लेकर पहुंचे कपल को इंट्री ही नहीं दी गयी। इधर बवाल बढ़ता देख और तोड़फोड़ होते देख इवेंट आर्गनाइजर मौके से फरार हो गया।

Full View

दरअसल घटना 31 दिसंबर की देर रात का है। तेलीबांधा स्थित होटल ललित महल मेें न्यू ईयर पार्टी रखी गयी थी। आयोजक विशाल मित्तल ने इसके एवज में लोगों से 5000-5000 रूपये भी लिये थे। पार्टी में आये लोगों का आरोप हैं कि आयोजक ने पार्टी के लिये उनसे पांच-पांच हजार रूपये लिये थे। पर संचालक ने पैसे लेने के बाद भी उन्हें एंट्री नहीं दी और जब उनकी एंट्री हुई भी तो खाना और ड्रिंक बंद कर दिया गया। जब इस बारे में आयोजक से बात की गयी तो लोगों से विवाद किया गया और पार्टी बंद करने की धमकी दी गयी। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने संचालक से पैसे वापस करने की मांग की, पैसे वापस नहीं करने पर लोगों ने होटल में जमकर हंगामा किया। हंगामा बढ़ता देख आयोजक विशाल मित्तल मौके से भाग निकला।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद तेलीबांधा पुलिस को मौके पर पहुंचकर हल्ला कर रहे लोगों को खदेड़ा गया। लोगों ने आयोजक के खिलाफ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया साथ ही कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस के काफी समझाने के बाद हल्ला कर रहे लोग शांत हुये और पार्टी को बीच में ही बंद कराई गयी।

Tags:    

Similar News