नवाजुद्दीन ने पत्नी को लिखा खुलानामा, कहा- शादी ही नहीं हुई तो तलाक कैसा

Update: 2020-09-24 10:43 GMT

मुंबई 24 सितम्बर 2020. नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने एक्टर के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। अब आलिया ने नवाज पर नया आरोप मढ़ दिया है। आलिया ने कहा है नवाज ने उन्हें अरबी भाषा में लिखा एक खुलानामा भेजा है, जो कि दस साल पहले का है और उसमें लिखा है कि नवाज ने कभी उनसे शादी की ही नहीं थी। बता दें नवाजुद्दीन के साथ आलिया का लंबे समय से तलाक का केस चल रहा है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 493 के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हो रही है।

आलिया ने कहा है नवाज ने उन्हें अरबी भाषा में लिखा एक खुलानामा भेजा है, जो कि दस साल पहले का है और उसमें लिखा है कि नवाज ने कभी उनसे शादी की ही नहीं थी। बता दें नवाजुद्दीन के साथ आलिया का लंबे समय से तलाक का केस चल रहा है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 493 के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हो रही है।

जुलाई महीने की 27 तारीख को आलिया ने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई थी। यह मामला मुंबई का नहीं था इसलिए उस शिकायत को मुजफ्फरनगर के पास बुढ़ाना के लिए स्थानांतरित किया गया। उस एफआईआर की एवज में ही आलिया को मुंबई से बुढाना अपना बयान दर्ज करने पुलिस स्टेशन जाना पड़ा।

Tags:    

Similar News