Karnataka News Today : कर्नाटक पुलिस पर ये आरोप लगाकर महिला ने किया सुसाइड

Karnataka News Today : रामनगर जिले के चन्नापटना शहर पुलिस स्टेशन की सीमा में सोमवार को पुलिस उत्पीड़न के कारण एक गृहिणी द्वारा आत्महत्या करने की घटना सामने आई है...

Update: 2023-09-04 05:38 GMT

Karnataka News 

Karnataka News Today : रामनगर जिले के चन्नापटना शहर पुलिस स्टेशन की सीमा में सोमवार को पुलिस उत्पीड़न के कारण एक गृहिणी द्वारा आत्महत्या करने की घटना सामने आई है।

मृतका की पहचान चन्नापटना शहर के कोटे लेआउट निवासी 31 वर्षीय माधुरी के रूप में की गई है। शनिवार को माधुरी ने नींद की गोलियां खा लीं और रविवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया। उसने वीडियो में कहा था कि वह पुलिस की प्रताड़ना और प्रताड़ना बर्दाश्त नहीं कर पा रही है और अपनी जिंदगी खत्म कर रही है।

आरोप है कि जब माधुरी वित्तीय विवाद को लेकर चन्नापटना ग्रामीण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने गईं, तो पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं की थी। पीड़िता का आरोप है कि पुलिसवालों ने थाने में उसे बेइज्जत किया।

पुलिस ने उसे वापस भेज दिया। महिला ने आत्महत्या करने से पहले अपने वीडियो में कहा था कि कम से कम मरने के बाद उसे न्याय मिलेगा। इस संबंध में परिजन रमनगरा एसपी से मिल चुके हैं।

परिवार ने चन्नापटना टाउन इंस्पेक्टर शोभा और अन्य स्टाफ पर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने अभी तक मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Full View

Tags:    

Similar News