Chandrababu Naydu Arrest: चंद्रबाबू नायडू की पत्नी ने टीडीपी प्रमुख की सलामती के लिए इस मंदिर में की प्रार्थना

Chandrababu Naydu Arrest: सीआईडी ने कौशल विकास निगम घोटाले के सिलसिले में शनिवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू गिरफ्तार किया है...

Update: 2023-09-09 12:14 GMT

Nara Maheshwari 

Chandrababu Naydu Arrest: सीआईडी ने कौशल विकास निगम घोटाले के सिलसिले में शनिवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू गिरफ्तार किया है। सीएम की पत्नी ने अपने पति चंद्रबाबू नायडू की सुरक्षा के लिए कनक दुर्गा मंदिर में पूजा-अर्चना की है।

तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख की पत्नी नारा भुवनेश्वरी ने उनके भाई एन. रामकृष्ण के साथ प्रसिद्ध पहाड़ी मंदिर में प्रार्थना की और पूर्व मुख्यमंत्री की सलामती के लिए दिव्य आशीर्वाद मांगा।

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने देवी से अपने पति की रक्षा करने और उन्हें शक्ति तथा साहस देने की प्रार्थना की। आगे कहा कि उनका संघर्ष उनके या परिवार के लिए नहीं था। वह आंध्र प्रदेश के लोगों के अधिकारों के लिए प्रयास कर रहे थे। भुवनेश्वरी ने लोगों से चंद्रबाबू नायडू के पीछे एकजुट होने की अपील की ताकि वह इस संघर्ष में सफल हों।

रामकृष्ण ने आरोप लगाया कि नायडू की रातोंरात गिरफ्तारी करके "वाईएसआरसीपी सरकार ने लोकतंत्र की हत्या की।"

उन्होंने कहा कि सरकार राजनीतिक प्रतिशोध का सहारा ले रही है। वहीं, रामकृष्ण ने कहा कि नायडू तेलुगु राज्यों के लोगों के लिए लड़ रहे हैं और लोगों से उनके पीछे आने की अपील की।

Tags:    

Similar News