Suresh Raina News: पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना पर टुटा दुखो का पहाड़, सड़क दुर्घटना में हुई भाई की मौत

Suresh Raina News: कांगड़ा जिला के अंतर्गत आते गग्गल में हुई एक सड़क दुर्घटना में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना के मामा के बेटे की मौत हो गई।

Update: 2024-05-02 08:17 GMT

Suresh Raina News: Dharamshala: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में एक सनसनीखेज हिट एंड रन केस सामने आया है। कांगड़ा जिला के अंतर्गत आते गग्गल में हुई एक सड़क दुर्घटना में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना के मामा के बेटे की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान:

हादसे में दो लोगों की जान चली गई, जिसकी पहचान सौरभ (27) पुत्र मांगों राम निवासी गग्गल के रूप में की गई है। वहीं दूसरे युवक की पहचान 19 वर्षीय शुभम पुत्र रुमेल सिंह निवासी गांव कुठमां के रूप में की गई है। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया, जिसे कांगड़ा पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी गिरफ्तार: 

हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के गग्गल में हिमाचल टिम्बर के पास टैक्सी चालक ने तेज रफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाते हुए स्कूटी को टक्कर मार दी। सौरभ स्कूटी पर शुभम के साथ रात करीब साढ़े 11 बजे गग्गल से बनोई की ओर से जा रहा था, इस दौरान ये घटना हुई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने फरार टैक्सी चालक का पीछा करते हुए उसे गिरफ्तार किया। गग्गल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी शेर सिंह निवासी वाहन को जिला मंडी से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

घटना में स्कूटी चालक सौरभ कुमार निवासी गग्गल और शुभम निवासी कुठमां की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि क्रिकेटर सुरेश रैना का ननिहाल गग्गल के पास है।

Tags:    

Similar News