Sanjay Singh की गिरफ्तारी पर बोले CM केजरीवाल : घबरा गए PM मोदी

Sanjay Singh Arrested: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (Aap) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कथित शराब घोटाला मामले में राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर केंद्र सरकार को घेरा...

Update: 2023-10-04 15:28 GMT

Arvind Kejrival

Sanjay Singh Arrested: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (Aap) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कथित शराब घोटाला मामले में राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर केंद्र सरकार को घेरा। आप के सांसद संजय सिंह के खिलाफ ईडी के एक्शन को अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की “घबराहट” बताया।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि संजय सिंह की गिरफ्तारी पूरी तरह से अवैध है। इससे मोदी जी की घबराहट का पता चलता है। वे चुनाव तक कई और विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करेंगे।

उनकी टिप्पणी तब आई जब ईडी ने बुधवार शाम को संजय सिंह को उनके परिसरों में दिन भर की तलाशी के बाद गिरफ्तार कर लिया।

पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बाद संजय सिंह पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेता हैं, जिन्हें ईडी ने गिरफ्तार किया है। ईडी मनी लॉन्ड्रिंग मामला पिछले साल अगस्त में दर्ज की गई सीबीआई एफआईआर पर आधारित है।

दिल्ली सरकार की नई उत्पाद नीति में कथित अनियमितताओं की शिकायत पर सीबीआई ने मामला दर्ज किया था। ईडी ने पहले मामले में चार आरोप पत्र दायर किए थे और आरोप पत्र में संजय सिंह के नाम का भी उल्लेख था।

Tags:    

Similar News