Sanjay Dutt Injured: Sanjay Dutt बम ब्लास्ट सीन के दौरान हुए घायल, फिल्म KD के शूट पर हुआ बड़ा हादसा

KD – The Devil Film Shooting: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार संजय दत्त को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ है और उनको गम्भीर चोटे आई है।

Update: 2023-04-12 14:18 GMT

KD – The Devil Film Shooting: अपकमिंग कन्नड़ फिल्म 'केडी : द डेविल' (KD: The Devil) की शूटिंग के दौरान हादसे की खबर है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस हादसे में संजय दत्त (Sanjay Dutt) घायल हो गए हैं, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। बताया जा रहा है कि संजय दत्त के हाथ, एल्बो और चेहरे पर हल्की चोटें आई हैं। ख़बरों के अननुसार, बेंगलुरु में फिल्म के लिए एक बम धमाके की शूटिंग की जा रही थी। इसी दौरान हादसा हो गया और सेट पर मौजूद संजय दत्त चोटिल हो गई। संजय दत्त के साथ हुए हादसे की खबर मिलते उनके फैन्स चिंतित हो गए। वे उनकी सलामती की दुआ मांगने लगे।

बता दें कि, एक्टर बेंगलुरू में फिल्म केडी की शूटिंग कर रहे थे, जिस वक्त ये हादसा हुआ. युनिट के करीबी सोर्स ने बताया कि संजय को छोटी-मोटी चोट आई हैं. मामला गंभीर नहीं है. तुरंत उनकी चोट को ट्रीट कर दिया गया. फर्स्ट ऐड देने के बाद एक्टर ने शूटिंग भी शुरू कर दी थी.

वहीं एक्टर की टीम ने कहा कि- ये एक मामुली सा हादसा था. संजू सर अब ठीक हैं. वो एक प्रोफेशनल एक्टर हैं इसिलिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है. चिंता करने की कोई बात नहीं है. फिल्म सेट पर भी सब कुछ ठीक है. टीम ने बताया कि एक एक्शन सीक्वेंस की शूट के दौरान ये हादसा हुआ था. फिल्म की शूटिंग बेंगलुरू के मगाड़ी रोड पर हो रही थी.

केडी एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जो कि कई सच्ची घटनाओं पर आधारित है. बताया जा रहा है, कि फिल्म बेंगलुरू में 1970 के दौरान हुए हादसों पर बेस्ड है. 'केजीएफ चैप्टर 1' और 'केजीएफ चैप्टर 2′ के बाद संजय दत्त एक बार फिर से केडी में विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फैंस इस फिल्म में संजय को एक्शन हीरो ध्रुव सरजा से लड़ाई मोल लेते दिखेंगे. हाल ही में ध्रुव सरजा की फिल्म 'मार्टिन' का टीजर रिलीज हुआ है, जो काफी पसंद किया गया था.

Tags:    

Similar News