Sadhvi Niranjan Jyoti Accident: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन का हुआ एक्सीडेंट, जानिए कैसी है हालत

Sadhvi Niranjan Jyoti Accident: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की यात्रा में दुर्घटना गुरुवार की शाम विजयपुरा शहर के बाहरी इलाके जुमाना के पास हुई. यह हादसा कार और कैंटर की टक्कर से हुआ.

Update: 2023-03-17 04:58 GMT

प्रतीकात्मक फोटो

Sadhvi Niranjan Jyoti Accident: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की यात्रा में दुर्घटना गुरुवार की शाम विजयपुरा शहर के बाहरी इलाके जुमाना के पास हुई. यह हादसा कार और कैंटर की टक्कर से हुआ. इस घटना में केंद्रीय मंत्री और कार के चालक को मामूली चोटें आईं, साध्वी निरंजन ज्योति का पहले ही इलाज हो चुका है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. केन्द्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति आज विजयपुर शहर में भाजपा महिला अधिवेशन एवं अन्य कार्यक्रमों में उपस्थित थीं.

शाम को एपीएमसी में मछुआरों के साथ बैठक रद्द कर बागलकोट के लिए रवाना हो गईं. इस अवसर पर, जिस कार में मंत्री यात्रा कर रही थीं, वह विजयपुरा-हुबली राष्ट्रीय राजमार्ग 50 पर जुमनला गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस घटना में मंत्री की कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं दूसरी ओर कैंटर पलट गया.

हादसे के बाद वहां ट्रैफिक जाम हो गया. इसकी जानकारी ग्रामीण थाना पुलिस को हुई तो उन्होंने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की. पुलिस ने बताया कि मंत्री सहित कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है. साध्वी निरंजन ज्योति ने एक स्थानीय अस्पताल में जांच कराई और आगे की यात्रा की.

Tags:    

Similar News