Rewa Student Suicide Case: नीट की छात्रा ने 9वीं मंजिल से कूदकर दी जान, कम नंबर आने से थी परेशान

Rewa Student Suicide Case: राजस्थान के कोटा से एक बार फिर आत्महत्या का मामला सामने आया हैं. मध्य प्रदेश के रीवा की रहने वाली एक छात्रा ने नीट परीक्षा में कम अंक आने पर बिल्डिंग के 9वीं मंजिल से कूदकर जान देदी.

Update: 2024-06-06 11:38 GMT

Rewa Student Suicide Caseकोटा: राजस्थान के कोटा से एक बार फिर आत्महत्या का मामला सामने आया हैं. मध्य प्रदेश के रीवा की रहने वाली एक छात्रा ने नीट परीक्षा में कम अंक आने पर बिल्डिंग के 9वीं मंजिल से कूदकर जान देदी. रिजल्ट आने बाद से छात्रा लागातार डिप्रेशन में थी. 

कोटा में नीट की तैयारी कर रही थी छात्रा 

जानकारी के मुताबिक़, मामला कोटा के जवाहर नगर थाना की है. मध्य प्रदेश के रीवा की रहने वाली छात्रा बगिशा तिवारी (18) पिछले एक साल से कोटा में नीट परीक्षा की तैयारी कर रही थी. वो जवाहर नगर में पुखराज एलिमेंट बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर कमरा नं. 503 में रह रही थी. उसके साथ उसकी माँ और भाई भी रहते थे. उसका भाई 11वीं में पढ़ता है और वो जेईई की तैयारी कर रहा है. 

नौवें फ्लोर से कूद कर दी जान  

4 जून को NEET-UG का रिजल्ट आया. उसके बाद से बगिशा परेशान रहने लगी. अकेले रहने लगी थी और न ही किसी से बात करती थी. बुधवार(4 जून) शाम को जब उसकी मां सो रही थी,  बगिशा ने बिल्डिंग के नौवें फ्लोर से कूद कर आत्महत्या कर ली. इस दौरान एक महिला बचाने की कोशिश भी करती है. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. परिवार वाले छात्रा को तुरंत अस्पताल लेकर गए. जहाँ डॉक्टरों से मृत घोषित कर दिया. 

डिप्रेशन में थी छात्रा

मामले की सूचना मिलते ही जवाहर नगर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक़, छात्रा नीट में कम नंबर आने की वजह से डिप्रेशन में थी. घटना सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमे छात्रा के आत्महत्या के मामले में परिजनों से पूछताछ की जा रही है. फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए महाराव भीम सिंह अस्पताल में भेजा गया है. 


Full View


Tags:    

Similar News