Rajasthan Crime News: राजस्थान के हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर

Rajasthan Crime News: राजस्थान के हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

Update: 2024-10-02 09:46 GMT

Rajasthan Crime News: राजस्थान के हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। मंगलवार को स्टेशन मास्टर को डाक के जरिए जैश-ए-मोहम्मद के नाम से एक पत्र मिला, जिसमें 30 अक्टूबर को कई रेलवे स्टेशनों और 2 नवंबर को उज्जैन के महाकाल मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

पत्र में जयपुर, उदयपुर, बूंदी, कोटा, बीकानेर, जोधपुर, हनुमानगढ़ और गंगानगर के रेलवे स्टेशनों को निशाना बनाने की बात कही गई है। हालांकि, जांच के बाद कुछ संदिग्ध नहीं मिला, लेकिन प्रदेश में बीते 11 महीनों में ऐसी धमकियां लगातार मिल रही हैं।

सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर

पत्र मिलने के बाद BSF, GRP, RPF और स्थानीय पुलिस ने हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर तलाशी अभियान चलाया। फिलहाल, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं और मामले की जांच जारी है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां

पिछले साल से अब तक राजस्थान में कई बार बम से उड़ाने की धमकियां मिल चुकी हैं। खासकर जयपुर में एयरपोर्ट, मॉल और स्कूलों को निशाना बनाने की ईमेल्स आई थीं। 13 मई को जयपुर के बड़े स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, जिसके बाद स्कूलों में गहन जांच की गई थी। लगातार मिल रही इन धमकियों के चलते जयपुर एयरपोर्ट और अन्य प्रमुख स्थानों की सुरक्षा को और मजबूत कर दिया गया है। सुरक्षा एजेंसियां किसी भी संभावित खतरे को लेकर चौकस हैं।

Tags:    

Similar News