Karnataka News Today : बुर्का पहने महिला के साथ दुर्व्यवहार करने पर एक गिरफ्तार

Karnataka News Today : कर्नाटक पुलिस ने बुर्का पहने एक महिला के साथ दूसरे धर्म की अपनी सहेली के साथ जाने पर दुर्व्यवहार करने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है...

Update: 2023-08-28 07:28 GMT

Karnataka news 

Karnataka News Today : कर्नाटक पुलिस ने बुर्का पहने एक महिला के साथ दूसरे धर्म की अपनी सहेली के साथ जाने पर दुर्व्यवहार करने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान कोलार जिले के बंगारपेट निवासी जाकिर अहमद के रूप में हुई। ईस्ट साइबर इकोनॉमिक एंड नारकोटिक्स (सीईएन) थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आरोपियों ने बाइक रोककर सार्वजनिक स्थान पर हंगामा किया था। उन्होंने आपत्ति जताई थी और महिला से उस युवक के साथ यात्रा करने पर सवाल उठाया था, जो गैरमुस्लिम था। 

यह घटना शनिवार को एक सार्वजनिक स्थान पर हुई और स्थानीय लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। जांच में पता चला कि बाइक सवार और महिला एक-दूसरे को जानते थे।

वे बाइक पर एक साथ इंटरव्यू में शामिल होने गए थे और इंटरव्यू देने के बाद वापस लौट रहे थे। उसकी सहेली उसे वापस घर छोड़ रही थी.

आरोपी बेंगलुरु के गोविंदपुरा इलाके में रहने वाली अपनी बहनों से मिलने आया था। कांग्रेस सरकार ने राज्य में किसी भी नैतिक पुलिसिंग के मामले में कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है। जांच जारी है।

Full View

Tags:    

Similar News