BJP Candidate List MP: भाजपा ने अमरवाड़ा से मोनिका बट्टी को बनाया प्रत्याशी

BJP Candidate List MP: ने मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को अपने उम्मीदवार की एक और लिस्ट जारी करते हुए अनुसूचित जनजाति के लिए सुरक्षित अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से मोनिका बट्टी को उम्मीदवार घोषित किया है...

Update: 2023-09-26 09:59 GMT

MP Election 

BJP Candidate List MP: ने मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को अपने उम्मीदवार की एक और लिस्ट जारी करते हुए अनुसूचित जनजाति के लिए सुरक्षित अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से मोनिका बट्टी को उम्मीदवार घोषित किया है। इससे पहले भाजपा ने 39 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की थी।

भाजपा ने अपनी दूसरी लिस्ट में 3 केंद्रीय मंत्रियों सहित 7 सांसदों और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तक को विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाकर सबको चौंका दिया था।

भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को दिमनी, केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को निवास, केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद पटेल को नरसिंहपुर और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर-1 विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है।

इसके साथ ही पार्टी ने लोकसभा सांसद रीति पाठक को सीधी विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अन्य सांसदों की बात करें तो राकेश सिंह को जबलपुर पश्चिम, गणेश सिंह को सतना और उदय प्रताप सिंह को गाडरवारा विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया है।

इससे पहले भाजपा ने पिछले महीने 17 अगस्त को मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 39 उम्मीदवारों के नाम की अपनी पहली लिस्ट जारी की थी। भाजपा कुल मिलाकर अब तक अपने 79 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है।

Tags:    

Similar News