Kulgam Atanki Hamla News: जम्मू-कश्मीर के बीच कुलगाम में के आतंकी हमले में एक जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

Kulgam Atanki Hamla: जम्मू-कश्मीर में जारी अमरनाथ यात्रा के बीच कुलगाम में आतंकी हमले की खबर सामने आई है। सर्च ऑपरेशन के दौरान भारतीय सेना के जवानों से हुई आतंकियों की मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य घायल हो गया।

Update: 2024-07-06 13:50 GMT

Kulgam Atanki Hamla: जम्मू-कश्मीर में जारी अमरनाथ यात्रा के बीच कुलगाम में आतंकी हमले की खबर सामने आई है। सर्च ऑपरेशन के दौरान भारतीय सेना के जवानों से हुई आतंकियों की मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य घायल हो गया। सूचना पर पहुंची सेना की अन्य टुकड़ी ने आतंकियों की फायरिंग का जवाब दिया और घायल जवान को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

आतंकियों ने घात लगाकर की गोलीबारी

सेना अधिकारियों के अनुसार, सेना को कुलगाम के मोदरघम इलाके में 3-4 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सेना की एक टुकड़ी को सर्च ऑपरेशन के लिए भेजा गया था। उसी दौरान घातक लगाकर बैठे आतंकियों ने टुकड़ी पर गोलीबारी कर दी। इसमें एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक अन्य घायल हो गया। इसके बाद अन्य जवानों ने आतंकियों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया और घायल जवान को अस्पताल पहुंचाया।

ASI सहित दो जवान शहीद

इससे पहले सुबह कठुआ जिले के राजबाग के पास एक कार के अनियंत्रित होकर उझ नहर में गिरने से सीमा सुरक्षा बल (BSF) के हिमाचल प्रदेश निवासी सहायक उप निरीक्षक (ASI) परषोतम सिंह शहीद हो गए। घटना में काम सवार उनके दो जवानों को बचा लिया गया। इसी तरह एक अन्य दुर्घटना में उधमपुर जिले में चेनानी-नाशरी सुरंग के अंदर एक कैब के पलट जाने से BSF जवान अमित कुमार शुक्ला (30) की मौत हो गई।

Tags:    

Similar News