Karnataka Road Accident: कर्नाटक में हाईवे भीषण हादसा, खड़ी लॉरी को ट्रैवलर कार ने मारी जोरदार टक्कर, 13 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल...

Karnataka Road Accident: कर्नाटक में हाईवे भीषण हादसा, खड़ी लॉरी को ट्रैवलर कार ने मारी जोरदार टक्कर, 13 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल...

Update: 2024-06-28 07:48 GMT

Karnataka Road Accident: कर्नाटक। कर्नाटक में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है। यह दुर्घटना पुणे-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर हावेरी जिले के बागड़ी तालुक में गुंडेनहल्ली क्रॉस के पास हुई। यह घटना तब हुई जब एक टेम्पो ट्रैवलर राजमार्ग पर खड़ी एक लॉरी से टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैवलर का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। आगे बैठे लोगों के शव मलबे में बुरी तरह फंस गए।

दरअसल, घटनास्थल से ली गई तस्वीरों में बचाव दल को दुर्घटनास्थल से ट्रैवलर को निकालने के लिए काम करते हुए दिखाया गया है। टक्कर में ट्रैवलर को काफी नुकसान पहुंचा है। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीमें तुरंत घटनास्थल पर पहुंचीं और बचाव अभियान शुरू किया। दमकलकर्मियों ने ट्रैवलर से शवों को निकाला। दुर्घटना में घायल हुए लोगों को तुरंत एम्बुलेंस के ज़रिए नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उनका इलाज चल रहा है। 

बता दें कि दुर्घटना के बाद के वीडियो में पुलिस और दमकलकर्मी दुर्घटना स्थल पर नज़र आ रहे हैं। दुर्घटना का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालाँकि, यह सुझाव दिया जा रहा है कि यात्री की तेज़ गति एक योगदान कारक हो सकती है, जिसके कारण खड़ी लॉरी से टक्कर हुई। इस तरह की दुर्घटना होने की संभावना चालक द्वारा वाहन पर नियंत्रण खो देने के कारण होती है।

Full View

Tags:    

Similar News