Bengaluru News Today: तमिलनाडु की बसों पर पथराव करने वालों की तलाश कर रही है कर्नाटक पुलिस

Bengluru News Today: बेंगलुरु में तमिलनाडु सड़क परिवहन निगम की बसों पर पथराव करने वाले आरोपियों की कर्नाटक पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है...

Update: 2023-09-12 08:51 GMT

Bengaluru news 

Bengluru News Today: बेंगलुरु में तमिलनाडु सड़क परिवहन निगम की बसों पर पथराव करने वाले आरोपियों की कर्नाटक पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

यह घटना राज्य की राजधानी में चामराजपेट पुलिस स्टेशन की सीमा में सैटेलाइट बस टर्मिनल के पास सोमवार आधी रात की है। एक बस ड्राइवर गुणशेखरन ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी। उपद्रवियों ने बसों के शीशे क्षतिग्रस्त कर दिए थे। घटना के वक्त बसें भारत पेट्रोल पंप के पास खड़ी थीं।

पुलिस आरोपी व्यक्तियों का पता लगाने के लिए घटना के संबंध में जानकारी एकत्र कर रही है, और सीसीटीवी फुटेज भी एकत्र कर रही है। यह घटना निजी परिवहन संगठनों द्वारा बंद का आह्वान वापस लेने के बाद हुई थी।

पुलिस को संदेह है कि जिस गिरोह ने हड़ताल के आह्वान का उल्लंघन करते हुए हिंसा की और यात्रियों को ले जा रहे वाहनों पर पथराव किया, वह इस घटना में शामिल हैं। 

पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने पीड़ितों से नजदीकी पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज कराने की अपील की है। पुलिस आगे की जांच में जुटी है। 

Full View

Tags:    

Similar News