Justice Rajendra Prasad Soni: हाई कोर्ट के जस्टिस राजेंद्र प्रसाद सोनी का निधन, जोधपुर के अस्पताल में ली आखिरी सांस

Justice Rajendra Prasad Soni: राजस्थान हाईकोर्ट के जस्टिस राजेंद्र प्रसाद सोनी(Justice Rajendra Prasad Soni) का निधन हो गया. शुक्रवार को उन्हें सीने में तेज दर्द और घबराहट के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Update: 2024-10-12 10:53 GMT

Justice Rajendra Prasad Soni: राजस्थान हाईकोर्ट के जस्टिस राजेंद्र प्रसाद सोनी(Justice Rajendra Prasad Soni) का निधन हो गया. शुक्रवार को उन्हें सीने में तेज दर्द और घबराहट के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. 

जानकारी के मुताबिक़, राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधीश राजेंद्र प्रकाश सोनी की शुक्रवार शाम को तबियत बिगड़ गयी थी. उन्हें सीने में तेज दर्द और घबराहट हो रही थी. जिसके बाद उन्हें जोधपुर के नहर रोड स्थित एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. लेकिन देर रात करीब 2.15 बजे अंराजेंद्र प्रकाश सोनी ने इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. डॉक्टर के मुताबिक, हार्ट अटैक के चलते उनकी मौत हुई है. 

उनके अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिलते ही राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधिपति दिनेश मेहता और जस्टिस फरजंद अली भी पहुंचे थे. इसके साथ ही न्यायिक अधिकारी और अधिवक्ता मिलने पहुंचे. जस्टिस राजेंद्र प्रसाद सोनी के निधन से शोक का माहौल है.  

जस्टिस राजेंद्र प्रसाद सोनी के निधन पर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी अपनी शोक व्यक्त किया है. उन्होंने एक्स पर लिखा, राजस्थान हाईकोर्ट के न्यायाधीश श्री राजेन्द्र प्रसाद सोनी का आकस्मिक निधन दुखद है. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं. " 



Tags:    

Similar News