BJP-JDS Karnataka: जद(एस) के साथ गठबंधन पर पदाधिकारियों की बैठक करेगी कर्नाटक भाजपा

BJP-JDS Karnataka: कर्नाटक भाजपा इकाई जद (एस) के साथ पार्टी के गठबंधन पर चर्चा के लिए मंगलवार को राज्य पदाधिकारियों की बैठक करेगी। सूत्रों के मुताबिक, दोनों दल 18 सितंबर को गणेश चतुर्थी से पहले नई दिल्ली में गठबंधन की घोषणा कर सकते हैं...

Update: 2023-09-12 07:35 GMT

Karnataka News

BJP-JDS Karnataka: कर्नाटक भाजपा इकाई जद (एस) के साथ पार्टी के गठबंधन पर चर्चा के लिए मंगलवार को राज्य पदाधिकारियों की बैठक करेगी। सूत्रों के मुताबिक, दोनों दल 18 सितंबर को गणेश चतुर्थी से पहले नई दिल्ली में गठबंधन की घोषणा कर सकते हैं।

मंगलवार की बैठक में भाजपा केंद्रीय संसदीय बोर्ड के सदस्य बी.एस.येदियुरप्पा, प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील और पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, डी.वी. सदानंद गौड़ा, साथ ही पार्टी के अन्य प्रमुख नेता शामिल होंगे। 

नेता 2024 के लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने पर राय जुटाएंगे, जिसे आलाकमान को भेजा जाएगा।

सूत्रों ने कहा कि जद (एस)-भाजपा गठबंधन पर अंतिम घोषणा से पहले आलाकमान राय पर विचार करेगा। बैठक में कर्नाटक में भाजपा पार्टी और राज्य की राजनीति पर संभावित गठबंधन के प्रभाव पर भी चर्चा होगी।

सूत्रों ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी.देवेगौड़ा नई दिल्ली में शीर्ष नेताओं की मौजूदगी में होने वाली अंतिम घोषणा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

इससे पहले, बोम्मई ने कहा था कि राज्य के लोग चाहते हैं कि भाजपा और जद (एस) विपक्षी कांग्रेस के खिलाफ 2024 का चुनाव मिलकर लड़ें।

Full View

Tags:    

Similar News