Hyderabad Crime News : हैदराबाद में रेस्टोरेंट के जनरल मैनेजर की हत्या

Hyderabad Crime News : हैदराबाद में एक रेस्तरां के जेनरल मैनेजर की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी...

Update: 2023-08-24 06:03 GMT

Hyderabad shootout 

Hyderabad Crime News : हैदराबाद में एक रेस्तरां के जेनरल मैनेजर की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

मियापुर थाना क्षेत्र के मदीनागुड़ा में संदर्शिनी एलीट रेस्तरां के जेनरल मैनेजर देवेंदर गायन (35) बुधवार रात होटल से घर लौट रहे थे। तभी बाइक सवार अज्ञात लोगों ने उन पर गोलियां चला दीं। उन्हें गंभीर चोटें आईं। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक, हमलावर देसी हथियार से छह राउंड फायरिंग करने के बाद फरार हो गया। मृतक मूल रूप से कोलकाता का रहने वाला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि हत्या पुरानी रंजिश से जुड़ी हो सकती है।

पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है। अपराधियों की पहचान के लिए टीम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। घटनास्थल का दौरा करने वाले सहायक पुलिस आयुक्त नरसिम्हा राव ने कहा कि उन्होंने हमलावर की तलाश शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News