Holi पर शानदार Sale: फोन समेत कई प्रोडक्ट में 60 पर्सेंट तक की मिल रही छूट, अभी करें ऑर्डर...

Holi:

Update: 2024-03-24 07:41 GMT

नईदिल्ली। होली पर बंपर सेल की शुरुआत हुई है. कई ऑनलाइन प्लेटफार्म में खरीदी करने पर 60 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है. साथ ही कैशबैक भी दिया जा रहा है. नीचे देखें डिटेल्स...

Realme India वेबसाइट पर कंपनी ने सभी हैंडसेट के साथ ऑफर और बैंक ऑफर दोनों को लिस्टेड किया है. कई लेटेस्ट स्मार्टफोन भी शामिल हैं. इसके अलावा Realme C53 भी लिस्टेड है, जो 108MP के कैमरा वाला भारत का सबसे सस्ता फोन है.

सेल में लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, मोबाइल, AC  सहित कई इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर डिस्काउंट मिल रहे है. 60 पर्सेंट तक की छूट और 7,500 रुपये के बैंक ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं. सेल के दौरान यूजर्स को ढेरों डिस्काउंट मिल रहे हैं. इस सेल का नाम Holi Special Offers है. इन सेल में मैक्सिमम 7,500 रुपये का इंस्टैंड डिस्काउंट लिस्टेड किया है, जिसके लिए चुनिंदा बैंक के कार्ड या फिर OneCard का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Realme India की वेबसाइट पर सेल की शुरुआत हुई है. इस सेल का नाम Realme Holi 2024 है. इस सेल के दौरान कई डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है. यहां डिस्काउंट, डील्स और कई बैंक ऑफर्स भी लिस्टेड हैं. यहां 5000 रुपये तक का डिस्काउंट भी लिस्टेड है.

रिलायंस डिजिटल के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 50 पर्सेंट तक के डिस्काउंट लिस्टेड है. अगर आप होली की पार्टी के लिए स्पीकर्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यहां से स्पीकर्स भी खरीद सकते हैं.


Tags:    

Similar News