Goa Crime News: गोवा की बीच पर मसाज कराने वाली 3 महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला?

Goa Crime News: गोवा के कैंडोलिम समुद्र तट पर बिना सरकारी अनुमति के मालिश सेवाएं देने के आरोप में 3 महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Update: 2024-07-02 06:56 GMT

Goa Crime News: गोवा के कैंडोलिम समुद्र तट पर बिना सरकारी अनुमति के मालिश सेवाएं देने के आरोप में 3 महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। समाचार एजेंसी IANS के अनुसार, पुलिस ने बताया कि आरोपी महिलाएं कैंडोलिम समुद्र तट पर घूमती पाई गईं और पर्यटकों से संपर्क कर बिना सक्षम प्राधिकारी की अनुमति के मालिश सेवाएं प्रदान कर रही थीं।

पुलिस का बयान

पुलिस ने बताया कि इन महिलाओं का यह कार्य कई धाराओं का उल्लंघन करता है। गोवा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि नियमों के मुताबिक, तीनों आरोपियों को गोवा पर्यटन स्थल संरक्षण एवं रखरखाव अधिनियम 2001 की धारा 3 के तहत अपराध करने की रिपोर्ट के साथ पणजी में पर्यटन उपनिदेशक के समक्ष पेश किया गया था।

जुर्माना और मुकदमा

यहां तीनों पर 25,000-25,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया, लेकिन जुर्माना अदा करने में विफल रहने पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि महिलाओं का मालिश करते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था, जिससे इस मामले ने और भी तूल पकड़ लिया।

गोवा के पर्यटन स्थलों पर नियमों का पालन और सरकारी अनुमति के बिना सेवाएं न देना सुनिश्चित करना आवश्यक है, अन्यथा कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है। इस घटना ने पर्यटन क्षेत्र में अनुशासन और नियमों के पालन की आवश्यकता को और अधिक महत्वपूर्ण बना दिया है।

Full View


Tags:    

Similar News