Ghaziabad Crime News : व्यापारी से लूट का खुलासा, 6 लुटेरे गिरफ्तार, 20.50 लाख रुपए भी बरामद

Ghaziabad Crime News : गाजियाबाद की पुलिस टीम ने 21 अगस्त को हाईवे पर हुई व्यापारी से लूट की घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने छह शातिर लुटेरे गिरफ्तार किए हैं...

Update: 2023-08-29 13:26 GMT

Ghaziabad News 

Ghaziabad Crime News : गाजियाबाद की पुलिस टीम ने 21 अगस्त को हाईवे पर हुई व्यापारी से लूट की घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने छह शातिर लुटेरे गिरफ्तार किए हैं।

इनके कब्जे से लूट के 20.50 लाख रूपये, घटना में इस्तेमाल एक बाइक, एक कार और अवैध शस्त्र भी बरामद किए गए हैं।  21 अगस्त को पीड़ित नदीम ने गाज़ियाबाद के विजयनगर पुलिस को लूटकांड की सूचना दी थी।

उन्होंने बताया था कि वह स्कूटी की डिक्की में 23,41,000 रूपये लेकर आ रहे थे। इसी बीच तीन अज्ञात व्यक्ति एबीएसई कॉलेज के सामने हथियार के बल पर स्कूटी समेत रुपये लूटकर फरार हो गए थे।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल सर्विलांस और मुखबिर की सूचना पर तुषार विधूड़ी उर्फ हाका, अभय भडाना, नितिन धामा उर्फ मुनीम, अरुण कसाना, गौरव नागर और धीरज सिंह बसला उर्फ रोशन को गिरफ्तार किया है।

शातिरों ने खुलासा किया कि वो रेकी करके बाद लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। लूट से मिले रुपये को आपस में बांटकर अपने शौक पूरे करते थे। पुलिस शातिरों से पूछताछ कर रही है।

Full View

Tags:    

Similar News