Tamilnadu Crime News : ऊंची जाति के लड़कों ने दलित लड़के व उसकी दादी पर किया हमला, चार अरेस्ट

Tamilnadu Crime News : तमिलनाडु के करूर जिले में 14 वर्षीय दलित लड़के और उसकी दादी पर हमला करने के आरोप में ऊंची जाति के चार लड़कों को हिरासत में लिया गया है...

Update: 2023-08-28 08:05 GMT

Tamil crime news 

Tamilnadu Crime News : तमिलनाडु के करूर जिले में 14 वर्षीय दलित लड़के और उसकी दादी पर हमला करने के आरोप में ऊंची जाति के चार लड़कों को हिरासत में लिया गया है।

यह मामला तब शुरू हुआ, जब सरकारी स्कूल बस में एक दलित लड़के की मध्यवर्ती जाति के एक लड़के से बहस हो गई, जिसके बाद मारपीट हो गई।

हालांकि, अगले दिन, मध्यवर्ती जाति का लड़का और उसके साथी लड़के के घर पहुंचे और उस पर और उसकी दादी कलियाम्मल पर हमला किया। लड़के और उसकी दादी का करूर के एक सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एक पुलिस शिकायत में, पीड़ित ने कहा कि 20 मध्यवर्ती जाति के लड़कों का एक समूह उसके घर पहुंचा और उस पर और उसकी दादी पर हमला किया।

इलांगो और मणिकांतन को दो नाबालिगों के साथ पुलिस हिरासत में ले लिया गया। मध्यवर्ती जाति के लड़कों द्वारा दलित छात्रों पर हमले की यह दूसरी घटना है।

पहली घटना में तिरुनेलवेली जिले के नंगुनेरी में मध्यवर्ती जाति के लड़कों का एक समूह एक दलित लड़के के घर पहुंचा और उसके साथ मारपीट की। इस दौरान दलित लड़के की छोटी बहन को भी चोटें आईं।

विशेष रूप से, दलित इंटेलेक्चुअल कलेक्टिव ने राज्य सरकार से स्कूल में इस्तेमाल होने वाले रिस्टबैंड की प्रथा को खत्म करने का आग्रह किया था, जो बैंड के रंग के आधार पर विभिन्न जातियों की स्पष्ट पहचान देता है।Full View

Tags:    

Similar News