Madurai Train Fire Update : मदुरै ट्रेन कोच आग मामले में पांच लोग अरेस्ट | NPG news

Madurai Train Fire Update : मदुरै ट्रेन कोच आग मामले में टूर ऑपरेटर और एक रसोइया सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस हादसे में रामेश्वरम की यात्रा कर रहे उत्तर प्रदेश के नौ तीर्थयात्रियों की जान चली गई थी...

Update: 2023-08-28 12:46 GMT

Madurai train fire 

Madurai Train Fire Update : मदुरै ट्रेन कोच आग मामले में टूर ऑपरेटर और एक रसोइया सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस हादसे में रामेश्वरम की यात्रा कर रहे उत्तर प्रदेश के नौ तीर्थयात्रियों की जान चली गई थी।

राजकीय रेलवे पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें सत्यप्रकाश, नरेंद्र, कार्दिश सखानी, दीपक और सुकुम कश्यप शामिल हैं। इन सब पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

सूत्रों के मुताबिक उन्हें मदुरै में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया जाएगा।

मदुरै आउटर यार्ड में खड़ी लखनऊ-रामेश्वरम एक्सप्रेस के एक कोच में शनिवार सुबह आग लग गई थी, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई थी, वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। आग लगने का कारण कोच में अवैध रूप से लगे गैस सिलेंडर को बताया जा रहा है।  

कोच में 55 यात्री और आठ कर्मचारी मौजूद थे। आग लगने से नौ लोगों की जान चली गई। रेलवे और स्थानीय पुलिस को मृतकों के शवों की पहचान करने में कठिनाई हुई क्योंकि मृतक इतने जल गए थे कि उनकी पहचान करना मुश्किल हो गया था। 

Tags:    

Similar News