Father Murder Son : और इसलिए पिता ने बेटे कुटनू शाबर को दरांती से काट डाला

Father Murder Son Bengal: नशेड़ी बेटे द्वारा रोजाना प्रताड़ना और शारीरिक हमले से परेशान बाप ने बेटे की हत्‍या कर दी। पश्चिम बंगाल में दार्जिलिंग जिले के माटीगाड़ा ब्लॉक में सोमवार की रात एक यह घटना हुई...

Update: 2023-10-03 06:27 GMT

Bengal news 

Father Murder Son: नशेड़ी बेटे द्वारा रोजाना प्रताड़ना और शारीरिक हमले से परेशान बाप ने बेटे की हत्‍या कर दी। पश्चिम बंगाल में दार्जिलिंग जिले के माटीगाड़ा ब्लॉक में सोमवार की रात एक यह घटना हुई।

मृतक की पहचान 30 वर्षीय बिशाल शबर के रूप में हुई। आरोपी 55 वर्षीय कुटनु शाबर को माटीगाड़ा पुलिस स्टेशन की पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि बेटे का रोज नशे की हालत में घर आना और अपने माता-पिता के साथ मारपीट करना आम बात थी। विरोध करने पर पत्नी को भी नहीं बख्शा जाता था।

आख़िरकार रोज़-रोज़ की शारीरिक प्रताड़ना और मारपीट हद से बाहर हो गई और पिता ने अपने बेटे पर दरांती से हमला कर दिया। बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में पिता ने ही पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी जिन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पड़ोसियों का कहना है कि मृतक झगड़ालू स्वभाव का था और अक्सर पड़ोसियों से भी झगड़ा करता रहता था। पहले अक्सर नशे की हालत में उसके रोजाना के हमले से माता-पिता को बचाने के लिए पड़ोसियों को हस्तक्षेप करना पड़ता था। लेकिन उसने अपना उपद्रव जारी रखा।

Full View

Tags:    

Similar News