Loksabha Election 2024 : उदयनिधि की रैलियों के साथ डीएमके ने शुरू किया लोकसभा चुनाव अभियान

Loksabha Election 2024 : सत्तारूढ़ द्रमुक ने 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए अपना चुनाव अभियान शुरू कर दिया है और पार्टी की युवा शाखा के राज्य सचिव और तमिलनाडु के खेल और युवा मामलों के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सार्वजनिक अभियान शुरू कर दिया है...

Update: 2023-08-30 07:20 GMT

UN Stalin 

Loksabha Election 2024 : सत्तारूढ़ द्रमुक ने 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए अपना चुनाव अभियान शुरू कर दिया है और पार्टी की युवा शाखा के राज्य सचिव और तमिलनाडु के खेल और युवा मामलों के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सार्वजनिक अभियान शुरू कर दिया है।

मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन के बेटेे युवा नेता ने 19 अगस्त से कांचीपुरम में अभियान शुरू किया, जिसमें भारी जन भागीदारी देखी गई।

उदयनिधि स्टालिन, डीएमके युवा विंग के आगामी राज्य सम्मेलन के लिए पार्टी जिला और स्थानीय इकाइयों को जुटाने की आड़ में अभियान चला रहे हैं। सम्मेलन 17 दिसंबर को सेलम में आयोजित किया जाएगा, जो अन्नाद्रमुक के सर्वोच्च नेता और पूर्व मुख्यमंत्री, एडप्पादी के. पलानीस्वामी (ईपीएस) का क्षेत्र है।

द्रमुक के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि उदयनिधि स्टालिन पार्टी की युवा शाखा के राज्य सम्मेलन से पहले राजनीतिक अभियान के एक दौर में जाने के इच्छुक हैं, क्योंकि इससे 2024 के लोकसभा चुनावों की घोषणा से काफी पहले पार्टी मशीनरी को सक्रिय किया जा सकेगा।

19 अगस्त को कांचीपुरम में अभियान शुरू करने के बाद से, उदयनिधि स्टालिन ने 10 जिलों का दौरा किया है और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र के खिलाफ जमकर हमला बोला है।

द्रमुक के सूत्रों के अनुसार, उनके प्रत्येक कार्यक्रम में भारी भीड़ होती है और एक विशिष्ट वक्तृत्व शैली के साथ, द्रमुक वंशज केंद्र और विशेष रूप से नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे हैं।

कई सार्वजनिक स्थलों पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उद्योगपति गौतम अडानी की चार्टर्ड विमान में एक साथ यात्रा करते हुए तस्वीरें प्रदर्शित की थीं। वह भाजपा और उसके सहयोगी अन्नाद्रमुक को घेरने के लिए प्रासंगिक तथ्यों और आंकड़ों के साथ कार्यक्रम स्थलों पर बोल रहे हैं।

पार्टी शासन के द्रविड़ मॉडल को भी उजागर कर रही है और अन्नाद्रमुक के पिछले शासनकाल और वर्तमान सरकार के दौरान तथ्यों और आंकड़ों के आधार पर अन्नाद्रमुक को चुनौती दे रही है।

Tags:    

Similar News