Congress में शामिल होंगे बीआरएस के बागी MLA मयनामपल्ली हनुमंत राव

Hyderabad News: बागी बीआरएस विधायक मयनामपल्ली हनुमंत राव ने सोमवार को कांग्रेस में शामिल होने के अपने फैसले की घोषणा करते हुए कहा कि वह नई दिल्ली पहुंचेंगे और "केंद्रीय नेताओं की उपस्थिति में औपचारिकता पूरी करेंगे...

Update: 2023-09-25 07:37 GMT

Hanumant rao 

Hyderabad News: बागी बीआरएस विधायक मयनामपल्ली हनुमंत राव ने सोमवार को कांग्रेस में शामिल होने के अपने फैसले की घोषणा करते हुए कहा कि वह नई दिल्ली पहुंचेंगे और "केंद्रीय नेताओं की उपस्थिति में औपचारिकता पूरी करेंगे"।

पूर्व उपमुख्यमंत्री दामोदर राजा नरसिम्हा सहित कांग्रेस के एक शीर्ष प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद हैदराबाद में अपने आवास पर संवाददाताओं को संबोधित करते हुए बागी विधायक ने कहा कि वह बुधवार से पहले पार्टी में शामिल होंगे।

उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने मुझे पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है, आज सुबह फोन आया। मैंने ख़ुशी से उनका स्वागत किया।''

हालांकि, सूत्रों ने दावा किया है कि तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए हनुमंत राव के बेटे को टिकट देने के संबंध में कोई वादा नहीं किया गया है।

हनुमंत राव ने हाल ही में मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को अपना इस्तीफा पत्र भेजा था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि बीआरएस के कामकाज में कोई लोकतंत्र या पारदर्शिता नहीं है।

उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी का नाम बदलकर तेलंगाना राष्ट्र समिति से भारत राष्ट्र समिति करने का एकतरफा फैसला लिया गया।

हनुमंत राव ने यह भी आरोप लगाया कि बीआरएस कुछ सत्ता के भूखे लोगों के हाथों की कठपुतली बन कर रह गया है।

सूत्रों ने बताया कि शीर्ष नेतृत्व द्वारा उनके बेटे को चुनाव के लिए टिकट देने से इनकार करने के बाद उन्होंने बीआरएस छोड़ दिया।

Full View

Tags:    

Similar News