Bomb Threat: दिल्ली के स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप, खाली कराया गया कैंपस

Bomb Threat: दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्ली के द इंडियन स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ईमेल के जरिये धमकी दी गई है कि स्कूल परिसर में बम रखा है। इस मेल के मिलते ही स्कूल परिसर में हड़कंप मच गया।

Update: 2023-04-12 10:08 GMT

Bomb Threat: दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्ली के द इंडियन स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ईमेल के जरिये धमकी दी गई है कि स्कूल परिसर में बम रखा है। इस मेल के मिलते ही स्कूल परिसर में हड़कंप मच गया। तुरंत स्कूल परिसर को खाली कराया गया। साथ ही, पुलिस को भी सूचना दे दी गई। पुलिस बम स्क्वायड के साथ मौके पर मौजूद है। स्कूल में गहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि सादिक नगर स्थित इंडियन स्कूल को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी आज सुबह करीब 10 बजकर 49 मिनट पर मिली है। इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। आनन-फानन में पूरे स्कूल परिसर को खाली कराया गया है। बम स्क्वायड की टीम को मौके पर बुलाया गया है। स्कूल परिसर में गहन तलाशी अभियान चल रहा है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार की राजधानी पटना में भी बम की सूचना से मिली है। पटना एयरपोर्ट पर बम की सूचना से हड़कंप मच गया है। आनन-फान

Tags:    

Similar News